शिल्पा के पति राज कुंद्रा पर मलाइका की बहन अमृता की नज़र, लिपलॉक करती तस्वीर हुई वायरल!

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अरे कपल्स के बीच वेलेंटाइन की धूम मचती देखने को मिल रही है। सभी सितारे अपने वेलेंटाइन के साथ खूबसूरत तस्वीरें साझा करते नज़र आते हैं। जिसमें अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा जैसे कई बड़े कलाकार भी शामिल हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी ज्यादा वायरल हो रही है। जिसे देखकर लोगों को लग रहा है कि मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को किस कर रही हैं। फैंस उनकी इस तस्वीर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। अमृता की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रही है।

पति की जगह राज कुंद्रा के साथ थीं अमृता अरोड़ा…

बता दें कि वेलेंटाइन डे सेलिब्रेट करते हुए मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा ने भी एक तस्वीर साझा करते हुए सबको वेलेंटाइन्स डे विश किया। जिसके बाद उनकी इस तस्वीर पर सवाल उठने शुरु हो गए कि आखिर वो शिल्पा के पति के साथ क्या कर रही हैं। अगर बात करें वायरल तस्वीर की तो तस्वीर में अमृता अरोड़ा अपने वेलेंटाइन को अंडर वाटर किस कर रही हैं। जिसके बाद हर तरफ यही सुनने को मिल रहा है कि वो किसी और को नहीं बल्कि राज कुंद्रा को किस रही हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वो राज कुंद्रा को नहीं बल्कि अपने पति शकील को किस कर रही हैं। उनकी इस तस्वीर पर फैंस ने जमकर रिएक्शन दिए हैं।

अमृता के वैलेंटाइन पोस्ट पर कुछ यूजर ने हार्ट भेजो तो किसी ने वैलेंटाइन विश किया…

अमृता अरोड़ा की यह पोस्ट बहुत तेजी से वायरल हो रही है और फैंस ने अमृता की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि ‘शिल्पा शेट्टी देखो राज कुंद्रा’। वहीं दूसरे ने लिखा कि ‘ऐसा लग रहा है मानो अमृता एक्ट्रेस शिल्पा के पति राज कुंद्रा को ही किस रही हैं’। इसके अलावा कुछ यूज़र्स ने शिल्पा को इस पोस्ट को देखने के लिए बोला। जबकि कई अन्य यूज़र्स इस पोस्ट को सपोर्ट करते नज़र आए। अमृता के फैंस ने उन्हें जलपरी तक कह दिया। इसके साथ ही उनके फैंस ने उन्हें वेलेंटाइन्स डे की शुभकामनाएं दी और दोनों की जोड़ी को बहुत अच्छा कहा। फैंस अमृता की पोस्ट पर फायर और हार्ट वाले इमोजी शेयर कर रहे हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *