श्वेता तिवारी की बेटी ने बिकनी में किया वर्कआउट, बोल्ड तस्वीरें देख प्रशंसक हुए दीवाने

पलक तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से उन्होंने अपनी एक बोल्ड वीडियो साझा किया है और उस वीडियो में उन्हें कसरत करते देखा जा सकता है. बता दें कि वीडियो में पलक तिवारी को ऑरेंज कलर की बिकनी ब्रा लेट और ब्लैक रंग की पैंट पहने देखा जा सकता है. पलटने स्किन टाइट ड्रेस पहन रखी है और इस वजह से उनकी टोंड फिगर काफी अच्छे से देखी जा सकती है. वीडियो में उनके बाल बंधे हुए नजर आ रहे हैं और वह काफी जोश में एक्सरसाइज कर रही हैं.

https://www.instagram.com/p/CWyeBsKjUa8/

बता दें कि पलक का या वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. मालूम हो कि पलक तिवारी श्वेता तिवारी की पुत्री है और सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहती हैं. पलक अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें एवं वीडियो अपने प्रशंसकों के साथ साझा करती रहती हैं जिसे उनके प्रशंसक खूब पसंद भी करते हैं. हाल ही में उन्हें बिजली बिजली खाने में भी देखा गया था और उस गाने में उनके साथ हार्डी संधू में नजर आए थे.

https://www.instagram.com/p/CWA9yRwjL0d/

बताते चलें कि पलक तिवारी फिल्म अभिनेत्री बनना चाहती हैं और जल्द ही उन्हें विवेक ओबरॉय के साथ एक फिल्म में देखा जा सकता है. पलक तिवारी और श्वेता तिवारी एक दूसरे के साथ खूब फोटो और तस्वीरें साझा करती रहती हैं और लोगों को मां बेटी की जोड़ी को पसंद आती है, इंस्टाग्राम पर पलक तिवारी द्वारा साझा किए गए तस्वीरों पर श्वेता तिवारी की प्रतिक्रियाएं भी देखी जा सकती है.

https://www.instagram.com/p/CWA22UnNskj/

About dp

Check Also

Top 6 Bhojpuri Songs : भोजपुरी की 6 गानों ने तोड़े सारे रिकॉर्ड , यूट्यूब पर मिले इतने व्यूज जिसे देख हर कोई हुआ हैरान

भोजपुरी आज जानी मानी फिल्म इंडस्ट्री बन चुकी है ! इस  इंडस्ट्री के एक्टर और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *