अपने आप को फिट रखने के लिए आटे की जगह इस चीज की रोटी खाना पसंद करती है शिल्पा शेट्टी

यह तो हम सब जानते है की ,शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की बेहद ही मशहूर हीरोइन है, जिन्होने ने अपने बदौलत ही बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में जगह बनाई है और न जाने कितने सुपरहिट फिल्में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को दी है. अगर हम शिल्पा शेट्टी की फिटनेस की बात करे तो वो बेहद फिट एक्ट्रेस है वो और इसी के साथ साथ तंदुरुस्त इंसान भी है , अगर हम उनकी इस फिटनेस की बात करे तो इसके पीछे भी एक राज की बात है .जो हम आज इस आर्टिकल के माध्यम से आपको बताएंगे जिसे आप जान कर हैरान हो जाएंगे .

जाने सेलिब्रिटी के डाइट

https://www.instagram.com/p/CZgUvkVp4Z0/?utm_source=ig_embed&ig_rid=d1bc1ce0-6b23-432d-b520-b93a7b48121a

यह तो हम सब जानते ही है की बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक्टर और एक्ट्रेस अपने आप को फिट रखने के लिए बहुत कुछ करते रहते हैं, जिसमे वो अक्सर अपने खास डाइट के साथ साथ अपने रेगुलर डाइट पर भी खास ध्यान देती है .अगर हम 90 के दशक की बॉलीवुड हीरोइन शिल्पा शेट्टी की बात करे तो वो एक बहुत ही फिट एक्ट्रेस की सूची में शामिल हैं और जो अपने आप को फिट रखने के लिए तरह तरह की योगा और वर्कआउट किया करती है . अगर हम बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बात करे तो जो अपने डाइट का हमेशा खूब ख्याल रखती है, अगर हम उनकी खाने की बात करे तो वो आटे की रोटी खाने के बजाए एक अलग ही चीज की रोटी खाना पसंद करती है. अगर हम उनकी खाने की बात करे तो जिसमे वो ज्वार की आटे की रोटी खाना पसंद करती है ,जो की ग्लूटन फ्री रहता है, और उससे बॉडी में फैट भी नही बढ़ता है .यह तो हम सब जानते ही है को ज्वार की रोटी भारत के लोग कितने चाव के साथ खाते है, लेकिन अपने व्यस्त शेड्यूल्ड होने के कारण लोग वो भी आजकल नही खा पा रहे है .

जाने कुछ और भी राज की बाते

 

अगर हम बॉलीवुड की हीरोइन शिल्पा शेट्टी की बात करे तो वो पूरे बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में सबसे तंदुरुस्त एक्ट्रेस के लिस्ट आती है ,अगर हम शिल्पा को पर्सनल लाइफ के बारे में बात करे तो उन्होंने राजस्थान के बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी कर ली है , और आज उनके एक बेटा भी है , जो अभी काफी बड़ा हो गया है ,वो भी अपने मां की तरह बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ही एक्टर बनना चाहता है. अगर हम शिल्पा के हसबैंड के बारे में बात करे तो वो हाल मे कुछ दिन पहले सॉफ्ट पोर्न बनाने को लेकर जेल गए हुए थे और अभी कुछ दिन पहले ही वो जेल से रिहा हुए है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *