48 की उम्र में भी बॉलीवुड हसीनाओं को टक्कर देती नजर आ रही हैं मलाइका अरोड़ा, देखें लेटेस्ट तस्वीरें

मलाइका अरोड़ा को हम सब जानते ही है, जिन्होने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग ही तरह की आग लगा रखी है, हम आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा उन एक्ट्रेस में शुमार है जिन्होंने बॉलीवुड में अपने दम पर पहचान बनाई हुई है. हम बॉलीवुड की नंबर वन आइटम गर्ल की बात करें तो उसमें मलाइका अरोड़ा का नाम सबसे पहले आता है , जिन्होने अपनी अदाकारी से अपने फैंस को दीवाना बना रखा है. लेकिन आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको बॉलीवुड की एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की ऐसी ऐसी राज की बात आपको बताएंगे जिसे आप जान कर हैरान हो जाएंगे .

मलाइका ने दिखाया नया अवतार

https://www.instagram.com/p/CZbPu8SqPpV/?utm_source=ig_embed&ig_rid=2217dcad-88fa-4909-bf8e-0c35139ef545

यह तो हम सब जानते ही है को बॉलीवुड की एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा एक बेहद की सुंदर और अट्रैक्टिव एक्ट्रेस है, उन्होंने अपनी अदाओं से पूरा बॉलीवुड के साथ साथ लोगो को भी दीवाना बना रखा है. अगर हम मलाइका की सोशल मीडिया को लेकर बात करे तो हम यह जानते है की मलाइका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है ,जिसके कारण वो अक्सर ही अपने फैंस के लिए तरह तरह के फोटो अपने इंस्टाग्राम से पोस्ट करती ही रहती है . अगर हम हाल के दिनों में पोस्ट की गई फोटो की बात करे तो जिसमे मलाइका एक अलग ही अवतार में नजर आ रही है . जहा हम सब यह देख पा रहे है को मलाइका को देख कर यह लग ही नहीं रहा की वो 48 साल में भी इतनी हॉट दिख सकती है , जो इन्हों ने इंस्टा ग्राम पे शेयर किया है ,जिसमे वो बेहद ही खूबसूरत दिख रही है.

बेहद ही हॉट दिख रही है मलाइका

https://www.instagram.com/p/CZbFtbwqLaU/?utm_source=ig_embed&ig_rid=1a4e7056-3832-4885-86db-f047c6450fc8

अगर हम वायरल हो रहे फोटो की बात करे तो जिसमे मलाइका अरोड़ा बेहद की खूबसूरत दिख रही है. हम वायरल तस्वीर की बात करे तो जिसमे बॉलीवुड की सुपर स्टार मलाइका अरोड़ा ने सिल्वर शेड की स्लिम फिट ड्रेस पहने दिख रही हैं. जिसमे उनका लुक निखर के आ रहा है, और उन्होंने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए रेड हॉट लिपस्टिक के साथ लाइट सिल्वर मेकअप किया है.जिसमे वो काफी सेक्सी नजर आ रही है . साथ में ही अगर हम मलाइका की बालो पर ध्यान दे हम यह देख पा रहे है की वो अपने बालों को वेवी टच के साथ खुला छोड़ा रखा है.जिसके चलते वो और भी खूबसूरत दिख रही है,और इसके साथ ही उन्होंने मैचिंग की हाई हील्स कैरी की हैं. मलाइका ने यहां एक से एक बोल्ड पोज दिए हैं, जिन पर उनके फैंस की नजरें टिक गई हैं, और उनकी नजर हट ही नहीं रही है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *