हरियाणवी सुपरस्टार सपना चौधरी शादीशुदा होने के बाद इस शख्स के प्यार में दिन रात हुए पागलों की दीवानी, जानें कोन है..

हरियाणवी डांस वीडियो को लेकर चर्चा में रहने वाली सपना चौधरी की लोकप्रियता किसी फिल्म कलाकार से कम नहीं है. सपना आए दिन सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती नजर आती हैं. उनके फैन्स भी उनके वीडियो और गानों का बेसब्री से इंतजार करते हैं. लेकिन अब हाल ही में सपना ने इंस्टाग्राम पर एक ताजा वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी अदाएं देखने लायक हैं. दरअसल, लंबे समय बाद सपना लाल गुलाब की तरह लाल साड़ी पहने नजर आ रही हैं।

आपको बता दें कि इस वीडियो में एक्ट्रेस का दिलकश अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है. यह पहली बार नहीं है जब सपना चौधरी ने अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरा है, एक्ट्रेस आए दिन ऐसे दमदार वीडियो शेयर कर फैंस का दिल चुराती रहती हैं. इस वीडियो में सपना लाल रंग की साड़ी में क्यूट स्माइल के साथ अपनी बोल्ड अदाओं से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाती नजर आ रही हैं और साथ ही फैंस के दिलों को घायल कर रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती जा रही है. आज वह हरियाणवी इंडस्ट्री की बड़ी स्टार हैं। लोग अपनी हर हरकत के लिए मरने को तैयार हैं। उनका हर डांसिंग स्टेप लोगों का दिल जीतने वाला है. सपना चौधरी डांस का डांस सिंपल होने के साथ-साथ लोगों में क्रेज भी पैदा करता है. यही वजह है कि उनके इस देसी अंदाज के लोग दीवाने हो जाते हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *