अपनी एक छोटी सी गलती की वजह से उम्र से पहले ही जवान दिखने लग गई थी हंसिका मोटवानी, जानिए क्या थी वह गलती

हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) आज फिल्म इंडस्ट्री में एक जानी-मानी हस्ती है. अपने फिल्मी करियर की शुरुआत उन्होंने बतौर चाइल्ड एक्टर से ही की थी. शुरुआती दिनों में वह ‘शाका लका बूम बूम’ नामक टीवी सीरियल से काफी ज्यादा फेमस हुई थी. छोटे पर्दे पर इस शो को काफी ज्यादा लोगों द्वारा प्रसन्न किया गया था.

छोटे पर्दे के बाद वह बॉलीवुड (Bollywood) के कई फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं जिनमें रितिक रोशन (Hritik Roshan) की फिल्म कोई मिल गया का भी नाम शामिल है. हंसिका की बात करें तो वह पहले छोटे पर्दे पर फिर बॉलीवुड में और उसके बाद आज तेलुगू इंडस्ट्री में अपना परचम लहरा चुकी हैं.

हंसिका का जन्म 1991 को मुंबई में हुआ था. उनके पिता एक बिजनेसमैन है वहीं उनकी माता एक डरमेट्रोलॉजिस्ट हैं. हंसिका ने अपनी स्कूली पढ़ाई मुंबई के पोदार इंटरनेशनल स्कूल से पूरी की है.

गौरतलब है की मुख्य रूप से हंसिका तमिल और तेलेगु फिल्मों से ताल्लुक रखती हैं. टीवी सीरियल्स में बतौर चाइल्ड एक्टर काम करने के बार हंसिका बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन की फिल्म ‘कोई मिल गया’ में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया था. इसके बाद साल 2007 में उन्होंने हिमेश रेशमिया की फिल्म ‘आपका शुरूर’ बतौर अभिनेत्री नजर आई थी. उसी साल साउथ मूवी ‘देसमूदुर’ में भी नजर आ चुकी हैं. इस मूवी के लिए हंसिका को अवार्ड भी मिला था.

सूत्रों के मुताबिक एक बार यह सुनने में आया था कि हंसिका ने हार्मोन चेंज का इंजेक्शन खुद पर ट्राई किया था. यह पूरी इंडस्ट्री का कहना था क्योंकि 2003 में आई फिल्म में कोई मिल गया मैं वह बतौर चाइल्ड एक्टर नजर आई थी और कुछ ही सालों बाद 2007 में आई फिल्म आप का सुरूर में वह लीड एक्ट्रेस के रूप में नजर आ गई थी.

इतने कम सालों में इतना ज्यादा परिवर्तन देखने के बाद सब यही सोचने लगे कि हंसिका के जवान दिखने के पीछे का राज उनका हार्मोन चेंज इंजेक्शन लगाना है. तब सभी जगह इस बात की चर्चा होने लगी. लेकिन बता दें कि इस बात को लेकर हंसिका ने कभी भी कोई टिप्पणी नहीं की है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *