20 KG कांच के टुकड़ों से बनी ड्रेस पहन कर पार्टी में पहुंचीं उर्फी जावेद, लोगों ने पूछा- जूते और बर्तन कब पहनोगी?

उर्फी जावेद के स्टाइल के बारे में तो हमें कुछ बताने की जरूरत नहीं. वो नित नए रूप धरती हैं और नित नई अदाएं दिखाती हैं. लेकिन इस बार इस हसीना की अदाएं खूब भारी पड़ रही हैं ना सिर्फ फैंस पर बल्कि उर्फी जावेद पर भी. क्योंकि उर्फी ने पहन ली है 20 किलो की ड्रेस.

सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर और एक्ट्रेस हमेशा ही अपने लुक्स से सुर्खियां बटोरने में कामयाब रही हैं लोग उर्फी के इस लुक को लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं उर्फी जावेद अपने यूनिक फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं और इस बार ये हसीना दिखी हैं बिल्कुल अनूठे अंदाज में. उर्फी ने कांच से बनी ड्रेस पहनकर हर किसी को हैरान कर दिया है

उर्फी जावेद व्हाइट शॉर्ट स्कर्ट के साथ एक टॉप पहने दिखीं। इस आउटफिट के साथ उर्फी ने कांच के टुकड़ों से बना एक पीस पहना हुआ था, जिसे उर्फी ने श्रग की तरह कैरी किया हुआ था। हर बार की तरह उर्फी इस लुक में भी सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

उर्फी को शीशे से बनी ड्रेस में देखकर कई लोगों के होश उड़ गए, तो वहीं कई लोग इस बात को लेकर चिंतित दिख रहे हैं कि कहीं उन्हें शीशों से चोट ना लग जाए. उर्फी के इस अतरंगी फैशन पर उन्हें एक बार फिर से ट्रोल किया जा रहा है. एक यूजर ने लिखा- ये कैसे बैठेगी. एक दूसरे यूजर ने उर्फी को पागल बताया है. वहीं, एक यूजर ने उनके लिए चिंता जताते हुए कहा- खुद को चोट मत पहुंचा लेना

वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। लोग अभिनेत्री के आउटफिट को देखकर एक बार फिर हैरान हैं। एक यूजर ने लिखा है, ‘वह इस तरह से बैठेंगी कैसे?’ दूसरे ने लिखा है, ‘वह ट्रेवल कैसे कर सकती हैं?’ इसी तरह कई यूजर्स ने हंसी वाला इमोजी भेज रहे हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *