इसे बड़ी फिल्म के बाद आ गई थी अमिताभ-रेखा के रिश्ते में दरार, मना कर दिया था साथ में काम करने को

90 के दशक के सुपरस्टार हीरोइन रह चुकी रेखा को तो हम लोग जानते ही हैं, जिन्होंने करोड़ों फैंस के दिलों में राज किया है और जो भारतीय फिल्म इंडस्ट्री को ढेरों सुपरहिट फिल्में दी हैं.90 के दशक के समय बॉलीवुड के सुपरस्टार हीरोइन रेखा की एक झलक पाने के लिए उनके लाखों फैन बेचैन हो जाते थे, और साथ ही उनकी मुस्कुराहट को भी देखने के लिए.

बिग बी के साथ रिलेशन

यह तो हम सब जानते हैं कि 90 के दशक की रही हीरोइन रेखा और बिग बी अमिताभ बच्चन की जोड़ी सबसे अलग रहती थी, जो आज भी उनकी जोड़ी के बारे में लोग याद करते हैं. कुछ तो लोग यह भी मानते हैं की रेखा आज भी बिग बी को अपना पति मानती है, लेकिन इस बात का कितनी सच्चाई है इसका कोई पता नहीं है .90 के दशक के समय इन दोनों जोड़ों की ऐसी कोई फिल्म ना हो जो सुपरहिट ना हुई हो, इन दोनों की जोड़ी को लोग हॉट कपल के नाम से भी जानते हैं. और शायद 90 के दशक के समय रेखा और अमिताभ बच्चन दोनों ही एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे लेकिन किसी कारणवश दोनों को अलग होना पड़ा ,जिसके बाद अमिताभ बच्चन ने जया बच्चन से शादी कर ली अपने खुशहाल जिंदगी जीने लगे.

इस फिल्म के बाद आई दरार

वैसे माने तो अमिताभ बच्चन और रेखा ने करीबन 10 फिल्में साथ में की होंगी लेकिन उनकी फिल्म” सिलसिला” जोकि उन दोनों की आखिरी फिल्म साबित हुई, जिसके बाद दोनों ने कभी एक साथ स्क्रीन पर नजर नहीं आए। लेकिन कुछ लोगों का यह भी मानना है कि बिग बी और रेखा की आई फिल्म मुकद्दर का सिकंदर जो कि एक सुपरहिट मूवी साबित हुई थी, इसके बाद ही अमिताभ बच्चन ने रेखा के साथ काम करने कर दिया और जिसके बाद दोनों के बीच दरार आ गई.

About dp

Check Also

Top 6 Bhojpuri Songs : भोजपुरी की 6 गानों ने तोड़े सारे रिकॉर्ड , यूट्यूब पर मिले इतने व्यूज जिसे देख हर कोई हुआ हैरान

भोजपुरी आज जानी मानी फिल्म इंडस्ट्री बन चुकी है ! इस  इंडस्ट्री के एक्टर और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *