श्रीदेवी के पति ने शेयर की श्रीदेवी की यह अनदेखी तस्वीर, देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान

बॉलीवुड फिल्म जगत के और 90 के दशक की हीरोइन श्रीदेवी को हम सब जानते ही हैं जिन्होंने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को अनेकों सुपरहिट मूवी दी है, लेकिन यह भी जानते हैं कि श्रीदेवी जब अचानक ही दुनिया से रुक मत हो गई तो हर जगह सुना पर गया और खामोशी भी छा गई. भले ही चांदनी कहे जाने वाली हीरोइन श्री देवी हमारे बीच नहीं है लेकिन आज भी उनका अभिनय हमारे जेहन में जिंदा है.

https://www.instagram.com/p/CY3awpwItP-/?utm_source=ig_web_copy_link

बोनी कपूर शेयर की अनदेखी तस्वीरें

बॉलीवुड के फिल्म निर्माता बोनी कपूर को तो हम सब जानते हैं जो 90 के दशक की हीरोइन रह चुकी श्रीदेवी के पति है .जो हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी दिवंगत पत्नी श्रीदेवी की फोटो शेयर की. जो अक्सर ही ऐसी ऐसी अनेकों तस्वीरें बोनी कपूर हमेशा सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.जिसे फैंस देखकर अपनी यादें ताजा करते रहते है.

https://www.instagram.com/reel/CY5p5akr8y3/?utm_source=ig_web_copy_link

ऐसी नजारे देखने को मिली तस्वीर में

हाल ही में सोशल मीडिया पर बोनी कपूर द्वारा शेयर की हुई तस्वीर में श्रीदेवी की दुर्गा पूजा के दौरान ली हुई एक फोटो थी. जिसमें श्रीदेवी काफी सुंदर दिख रही थी और कुछ अलग ही दिख रही थी. इस शेयर की हुई तस्वीर की खासियत यह थी कि अभिनेत्री श्रीदेवी की पीठ पर लाल रंग से बोनी लिखा हुआ था. जोकि एक नया लुक देखने को मिल रहा था, और यह तस्वीर 2012 में लखनऊ में दुर्गा पूजा महोत्सव की है. और साथ ही आजकल बोनी कपूर द्वारा शेयर की हुई तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जहां श्रीदेवी को देखकर लोग और उनके फैंस अपनी पुरानी यादों को ताजा कर रहे हैं.

जाने कुछ और भी बातें

यह तो हम सब जानते हैं कि 90 के दशक की हीरोइन रह चुकी श्रीदेवी जो एक बहुत ही बेहतरीन कलाकार थी, लेकिन आजकल उनकी जगह बेटी जानवी कपूर लेने वाली है. जो हूबहू अपनी मां श्रीदेवी की तरह देखने में लगती है.

About dp

Check Also

Top 6 Bhojpuri Songs : भोजपुरी की 6 गानों ने तोड़े सारे रिकॉर्ड , यूट्यूब पर मिले इतने व्यूज जिसे देख हर कोई हुआ हैरान

भोजपुरी आज जानी मानी फिल्म इंडस्ट्री बन चुकी है ! इस  इंडस्ट्री के एक्टर और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *