“तारक मेहता का उल्टा चश्मा” का बाघा है असल ज़िंदगी में इतना स्मार्ट

भारतीय फिल्म जगत के सबसे सुपरहिट कॉमेडी ड्रामा शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा तो सब कोई तो देखते ही होंगे जो सोनी टीवी पर आती है, बस इतना ही नहीं यह कॉमेडी सीरियल पूरे भारत में सबसे ज्यादा देखे जाने वाला घरेलू कॉमेडी धारावाहिक है, और इससे कलाकार भी इस सीरियल में जबरदस्त भूमिका देते रहते हैं, जिसके चलते यह सीरियल पूरे भारत में सबसे ज्यादा देखे जाने वाला बन गया है.

https://www.instagram.com/p/CU6s354okl5/?utm_source=ig_web_copy_link

वायरल हुआ बाघा का रियल फोटो

यह तो सभी जानते हैं कि पूरे भारत में सबसे ज्यादा देखे जाने वाला टेलीविजन शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा है जो इन दिनों इस शो की टीआरपी भी बहुत जबरदस्त बढ़ती जा रही है , जिसके कारण तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो १३ सालो से चलता आ रहा है.

https://www.instagram.com/p/CUO6xJ-IdWP/?utm_source=ig_web_copy_link

अगर इस शो की फैन फॉलोइंग के बारे में बात करें तो वह काफी जबरदस्त है जिसमें हर कलाकार के अपने अपने फैन फॉलोइंग हैं. साथ ही बता दे कि तारक मेहता के उल्टा चश्मा के शो में बाघा का किरदार करने वाले तनमय वेकारिया की रियल फोटो वायरल हो गई है , जिसमें वह काफी हैंडसम देखने में लग रहे हैं, और जिन्हें देखकर लगता नहीं है की बाघा की रियल फोटो ऐसी हो सकती है.

https://www.instagram.com/p/CT6UklmswlU/?utm_source=ig_web_copy_link

बाघा की रियल स्टोरी

दोस्तों आपको यह बता दे कि तारक मेहता के उल्टा चश्मा के शो के कलाकार तनमय वेकारिया असल जिंदगी में गुजराती परिवार से ताल्लुक रखते हैं और उनके पिता अरविंद व कार्य जो गुजराती फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता है, जहां पर वह एक आर्टिस्ट के रूप में काम करते हैं. साथ हैं यह भी बता दे कि तन्मय कटारिया अपनी जिंदगी की शुरुआत के समय में सिर्फ 4 महीना ही कमा पाते थे ,लेकिन जब 2010 में उन्हें तारक मेहता के उल्टा चश्मा तो का ऑफर मिला तब उन्होंने स्वीकार कर लिया और मन लगा कर काम करने लगे. हाल ही में एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह बताया जाता है कि तन्मय कटारिया के पास तीन करोड़ रुपए से भी ज्यादा की संपत्ति है. जो उन्होंने 2010 के बात बनाई है.

About dp

Check Also

Top 6 Bhojpuri Songs : भोजपुरी की 6 गानों ने तोड़े सारे रिकॉर्ड , यूट्यूब पर मिले इतने व्यूज जिसे देख हर कोई हुआ हैरान

भोजपुरी आज जानी मानी फिल्म इंडस्ट्री बन चुकी है ! इस  इंडस्ट्री के एक्टर और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *