“तारक मेहता का उल्टा चश्मा” का कौन है ये फेमस एक्टर,सिर्फ दयाबेन के साथ ही है बचपन की फोटो?

सब टीवी पर प्रसारित कॉमेडी शो”तारक मेहता का उल्टा चश्मा” हमेशा ही दर्शको के दिल पर राज करता रहा है।इस शो को कितने भी साल हो जय लेकिन दर्शक इस शो का कोई भी एपिसोड मिस करना पसंद नहीं करते।ये शो अपने दर्शकों को गुदगुदाने में कभी भी असफल नहीं हुआ है। इस शो का हर किरदार घर-घर में मशहूर है। इन्ही किरदारों में से एक किरदार है सुंदरलाल का, जोकि इस शो में दयाबेन के भाई बने हैं। इस भाई-बहन की जोड़ी का कोई मुकाबला नहीं है। जब भी ये जोड़ी साथ में होती है तो जेठालाल तो बिलकुल ही परेशान हो जाते हैं, लेकिन प्रशंसक इनकी जोड़ी को देखकर हंसते-हंसते पागल हो जाते हैं। ये अपने दर्शकों को हंसाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं।

शो में दिशा वकानी (Disha Vakani) उर्फ दयाबेन के भाई का किरदार मयूर वकानी(mayur vakani) सुंदर लाल निभाते हैं।लेकिन आपको जानकर शॉक लगेगा,कि सुंदरलाल का किरदार निभाने वाले मयूर वकानी रियल लाइफ में दिशा वकानी यानि के रील लाइफ दयाबेन के सगे भाई है।दोनों सगे भाई-बहन होने की वजह से ही इतने अच्छे से अपना किरदार निभा रहे है। क्योकि उन्हें ज्यादा एक्टिंग करने की जरूरत ही नहीं पड़ती और बहुत अच्छे से अपने किरदार में खरे उतरते है।

मयूर वकानी (Mayur Vakani) जो छोटे पर्दे पर दयाबेन के भाई सुंदरलाल का रोल निभाते हैं।’तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में काम करने से पहले मयूर वकानी (Mayur Vakani) गुजराती सीरियल और फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। दिशा वकानी (Disha Vakani) और मयूर वकानी (Mayur Vakani) गुजराती सिनेमा का जाना-माना नाम हैं।ये दोनों लंबे समय से गुजराती थिएटर से जुड़े हुए हैं।हालांकि, शादी के बाद से दिशा ने एक्टिंग की दुनिया से दूरी बना ली है।

दिशा वकानी (Disha Vakani) ने 24 नवंबर 2015 को चार्टर्ड अकाउंटेंट मयूर पांड्या के साथ शादी रचाई थी। 2017 में दिशा ने बच्चे को जन्म देने की वजह से मैटरनिटी लीव ली थी. इसके बाद उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया था, लेकिन उसके बाद उन्होंने कमबैक नहीं किया। दिशा वकानी आज भले ही टीवी की दुनिया से दूर हों।लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी में किसी भी तरह से कोई कमी नहीं हुई है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *