पूजा अर्चना करने के लिए बॉलीवुड सेलिब्रिटी पहुंचे सबरीमाला मंदिर, 41 दिनों तक एक्टर ने की है बेहद कड़ी साधना और किया ब्रह्मचार्य का पालन

यह तो सच है कि पूरे दुनिया में हर कोई किसी ना किसी धर्म को मानता है और शायद ही कोई ऐसा मनुष्य होगा जो किसी धर्म को नहीं मानता हैं और वह नास्तिक होता हैं.लेकिन यह तो जानते ही हैं कि भारत एक ऐसा देश है जो धर्म के नाम से ही जाना जाता है, जहां पर हर कोई किसी ना किसी धर्म को मानता ही है और सब एक साथ रहते हैं.

इस कारण बॉलीवुड सेलिब्रिटी पहुंचे केरल

यह तो बात सच है कि पूजा पाठ सिर्फ आम लोग ही नहीं करते हैं बल्कि बड़े-बड़े नेता अभिनेता या कोई भी सेलिब्रिटी हो, चाहे वो जिस धर्म से भी हो या मानते हो, लेकिन पूजा-पाठ तो सभी करते हैं, वैसा ही कुछ नजारा आजकल बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी देखने को मिल रहा है. हाल ही में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सिंघम यानी अभिनेता अजय देवगन केरल पहुंचे हैं.. साथ ही दोस्तों आपको यह भी बता दें कि केरल में स्थित सबरीमाला मंदिर जहां बॉलीवुड के एक्टर अजय देवगन पूजा पाठ करने के लिए गए हैं. और जहा वह ईश्वर की भक्ति में लीन हो गए हैं . और उनकी बहुत सारी तस्वीरें सामने आ चुकी है और साथ ही वीडियो भी आ रही है. जोकि जबरदस्त तरीके से वायरल भी हो रही है.

साथ ही दोस्तो आपको पूरी जानकारी दे ,दे की बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज ने अभिनेता और काजोल के हस्बैंड अजय देवगन भगवान अय्यप्पा की पूजा अर्चना करने के लिए साबरीमाला मंदिर पहुंचे थे ,जहां उन्होंने खूब मन लगाकर अय्यप्पा भगवान की पूजा अर्चना की. साथ ही आपको यह भी बता दे कि इस पूजा अर्चना करने के दौरान अभिनेता अजय देवगन ने काले रंग के कपड़े में देखे गए थे. और जिसमें वह बेहद ही अट्रैक्टिव लुक में नजर आ रहे हैं. साथ में आपको यह भी बता दें कि की अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म में भी ऐसा ही ड्रेसअप वाला लुक देखने को मिलेगा.

About dp

Check Also

Top 6 Bhojpuri Songs : भोजपुरी की 6 गानों ने तोड़े सारे रिकॉर्ड , यूट्यूब पर मिले इतने व्यूज जिसे देख हर कोई हुआ हैरान

भोजपुरी आज जानी मानी फिल्म इंडस्ट्री बन चुकी है ! इस  इंडस्ट्री के एक्टर और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *