सोनपरी की फ्रूटी हुई पहले से ज्यादा खूबसूरत और स्टाइलिश, देखें तस्वीरें

टीवी पर प्रसारित होने वाली सीरियल सोनपरी में फ्रूटी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अब बहुत बड़ी और पहले से ज्यादा खूबसूरत और स्टाइलिस हो चुकी है। बता दें की चाइल्ड एक्ट्रेस के रूप में फ्रूटी का किरदार निभाने वाली तनवी हेगड़े अब और भी सीरियल में काम कर चुकी है। तनवी सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती है, आए दिन वह इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है। लोगों को उनकी शेयर की हुई तस्वीरें बहुत पसंद आती है।और लोग उनपे लाइक और कमेंट भी किया करते है।

https://www.instagram.com/p/CJ1D2YrBeE0/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें कि उनकी फोटो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। सूत्रों के अनुसार, फ्रूटी उर्फ तनवी हेगडे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें डाली थी जो उनके फैंस को बहुत ज्यादा पसंद आई है और फिलहाल उनकी वह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है तन्वी की इन तस्वीरों को देखकर उनके फैंस के होश उड़ गए हैं जहां श्रुति यानी कि तनवी हेगड़े अब पूरी बदल चुकी है पहले से ज्यादा स्टाइलिश हो गई है। बता दें कि फिलहाल तन्वी ने एक नया लुक अपनाया है। उनके फैंस काफी हैरान भी हुए।

https://www.instagram.com/p/CClhvWLB3Li/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें कि उनकी यह तस्वीर में बॉय कट लुक में नजर आ रही है। उन्होंने अपने बाल छोटे करवा लिए हैं और बाल कलर करवा लिया है। उनकी यह तस्वीर में उन्होंने टी-शर्ट और ब्लैक कलर के शर्ट पहने दिखाई दे रही है आपको बता दूं कि इस लुक में तनवी हेगडे उर्फ फ्रूटी काफी यूनिक लग रही है। बता दें कि इन तस्वीरों को देखकर उनके फैंस पहचान ही नहीं पा रहे थे कि यह टीवी शोज सोनपरी की फ्रूटी है लेकिन उसके बावजूद उनके द्वारा पोस्ट किए गए फोटोस पर उनके फैंस काफी कमेंट कर रहे हैं और उनके इस नए लुक को लेकर तारीफें भी कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CF67wh5h528/?utm_source=ig_web_copy_link

अगर तनवी की कैरियर की बात करें तो उन्होंने कई बॉलीवुड मूवी में भी काम कर रखा है

About dp

Check Also

Top 6 Bhojpuri Songs : भोजपुरी की 6 गानों ने तोड़े सारे रिकॉर्ड , यूट्यूब पर मिले इतने व्यूज जिसे देख हर कोई हुआ हैरान

भोजपुरी आज जानी मानी फिल्म इंडस्ट्री बन चुकी है ! इस  इंडस्ट्री के एक्टर और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *