पत्रकार रुबिका लियाकत ने श्रीनगर ईदगाह इलाके में स्कूल के मामले पर किया ट्वीट, तो लोग करने लग गए ऐसी प्रतिक्रिया

Journalist Rubika Liyaquat: एबीपी न्यूज़ के पत्रकार रुबिका लियाकत जो कि अपनी बातों को बेबाकी से रखने के लिए जानी जाती है और अपनी बातों को रखने के लिए कभी भी हिचकती हुई नजर नहीं आई है चाहे फिर उनकी प्रतिक्रिया के बाद लोग किसी भी प्रकार की प्रतिक्रिया क्यों ना देते हो! सोशल मीडिया पर हमने ऐसा कई बार देखा है कि जब पत्रकार रुबिका लियाकत ने कोई प्रतिक्रिया की हो और उनको कुछ विशेष समुदाय के लोगों के द्वारा टारगेट किया गया है!

लेकिन इन सबके बावजूद भी पत्रकार ने अपनी पत्रकारिता को हमेशा उच्च रखा है! ऐसे में किसी की भी चिंता किए बिना ही उधर का रुबिका लियाकत हमेशा ही अपनी बातों को बेबाकी से रखती है और एक बार फिर उन्होंने इसी तरीके की एक बात कही है! सोशल मीडिया पर धर्मेंद्र सिंह ने कुछ तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन दिया कि क्या पाकिस्तान में तालिबान शासन के आने के बाद कश्मीर में बं दूक राज आ गया है?

यह बात उन्होंने इसलिए लिखी है क्योंकि श्रीनगर में ईदगाह इलाके में स्कूल में घुस कर 2 अध्यापकों की ह त्या कर दी गई जिनमें से एक सतिंदर कौर हैं और दूसरा दीपक चंद्! अब इसी को लेकर पत्रकार ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है! उन्होंने इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा है कि रिपोर्ट के अनुसार स्कूल में सारे टीचर्स को लाइन में खड़ा किया गया था पहचान पत्र देखे गए मुस्लिम नामों को छोड़ दिया गया और सतिंदर कौर और दीपक चंद की ह त्या कर दी गई!

अर्थात इसका मतलब यह हुआ है कि हिंदू को टारगेट किया गया और मुस्लिमों को छोड़ दिया गया है जिसको अब एबीपी न्यूज़ की पत्रकार रुबिका लियाकत ने बड़ी बेबाकी से कह दिया है! हालांकि उसके बावजूद सोशल मीडिया पर उनको काफी आलोचना का सामना भी करना पड़ रहा है कुछ तथाकथित लोग अब उनके खिलाफ देने में जुटे हुए है!

देखिए सोशल मीडिया का माहौल-

https://twitter.com/NiyazAzmi8/status/1446142442843951112

https://twitter.com/Shadabkhan372/status/1446030865230753792

https://twitter.com/zakirhu18719509/status/1446041801232564226

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *