Ajay Devgan की लाडली Nyasa Devgan ने कैमरे के सामने कर दी ऐसी बेहूदा हरकत, लोग सुना रहे हैं जमकर

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन अक्सर ही अपने ग्लैमरस लुक की वजह से सुरक्षा में तो बनी रहती है हालांकि इस बार तो स्टारकिड गलत वजह से चर्चा में आ गई है दरअसल जब वह पार्टी से बाहर निकल रही थी तो उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया जो लोगों को बिल्कुल भी रास नहीं आ रहा है और अब लोग अजय देवगन की लाडली को जमकर ट्रोल कर रहे हैं! तो क्या सच में 315 करोड़ का फोन इस्तेमाल करती है Nita Ambani? जाने क्या है इस फोन का सच….

ऐसे में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में न्यासा देवगन, खुशी कपूर और शनाया कपूर को स्टाइलिश आउटफिट में वह करते हुए भी देखा जा रहा है और कहने की कोई आवश्यकता नहीं है कि वीडियो में सभी सितारे किड्स बेहद ही खूबसूरत लग रही है! हालांकि वायरल है इस वीडियो में अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन को पैपराजी को नजरअंदाज करते हुए देखा गया है वह काफी घमंडी भी नजर आ रही है!

https://www.instagram.com/reel/CasN1J9KNdN/

अब जैसे ही है पोस्ट वायरल हुआ है ऐसे में उनके व्यवहार के लिए उनको ट्रोलिंग शुरू कर दी है ऐसे में एक ने लिखा है कि हीरोइन वाली क्वालिटी नहीं सब गर्ल्स एटीट्यूड तो देखो तो दूसरे ने यह लिखा कि जब तुम फिल्मों में आओगी हम कोई भी फिल्म नहीं देखेंगे तब हम जनता भी ऐसा ही रवैया दिखाएंगे और तीसरे ने लिखा कि वह दरवाजा बंद करना ही भूल गई जैसे कि उसके डैडी आएंगे कार का गेट लगाने! वही लिखा कि एटीट्यूड का कोई जवाब नहीं और यही लोग जब फिल्म चाहिए होता है तो पब्लिक के पाँव चाटते हैं प्रमोशन के नाम पर!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *