BSNL में 329 रु का करवाये रिचार्ज और पाए 1000 GB डेटा और अनलिमिटेड कॉल

इंटरनेट की बढ़ती जरूरत को देखते हुए सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल ने 329 रुपये का फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च किया है। इससे पहले 449 रुपये वाला प्लान बीएसएनएल का सबसे किफायती फाइबर ब्रॉडबैंड विकल्प था। लेकिन अब, 329 रुपये वाला प्लान उन यूजर्स के लिए सबसे अच्छा विकल्प बन जाएगा जो अधिक किफायती प्लान खरीदना चाहते हैं। ध्यान दें कि 329 रुपये का प्लान केवल देश के चुनिंदा राज्यों में रहने वाले यूजर्स के लिए उपलब्ध है। यह जानने के लिए कि क्या यह योजना आपके राज्य में उपलब्ध है, आपको बीएसएनएल भारत फाइबर के वेब पेज पर जाना होगा।

बीएसएनएल 329 रुपये फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान के लाभ

बीएसएनएल के 329 रुपये वाले फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान के साथ यूजर्स को 20 एमबीपीएस इंटरनेट स्पीड मिलती है। इसके साथ ही, उन्हें बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के 1000GB या 1TB इंटरनेट डेटा और एक मुफ्त फिक्स्ड लाइन वॉयस कॉलिंग कनेक्शन मिलता है। बीएसएनएल इस प्लान के साथ पहले महीने के बिल पर 90% छूट का भी वादा कर रहा है।

यह कंपनी द्वारा पेश किए गए 449 रुपये के प्लान से बहुत अलग नहीं है। लेकिन यह उन लोगों के लिए उपयुक्त है जो अपने स्वयं के उपयोग के लिए फाइबर इंटरनेट कनेक्शन प्राप्त करना चाहते हैं। एक व्यक्ति के लिए 1000GB डेटा पर्याप्त है।

बीएसएनएल 449 रुपये का फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान

बीएसएनएल द्वारा पेश किया गया 449 रुपये का फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान 30 एमबीपीएस स्पीड और 3.3 टीबी डेटा के साथ आता है। अन्य लाभ 329 रुपये की योजना के समान हैं।

बता दें कि 329 रुपये वाले प्लान पर भी 18% टैक्स लगेगा, जिसके बाद यूजर को इस प्लान के लिए 388 रुपये चुकाने होंगे। 400 रुपये के तहत, यह प्लान 1TB डेटा और 100 एसएमएस / दिन के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ आता है। कनेक्शन किसी एक यूजर के लिए खराब डील नहीं है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *