इस लड़की ने पाकिस्तान क्रिकेटर Shahid Afridi के साथ सेक्स करने की जताई इच्छा, बात सुन लोगों में मची सनसनी

वहीं पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी के चाहने वाले दुनिया भर में आज के समय मौजूद हैं और हाल ही में शाहिद अफरीदी ने अपने पीएसएल करियर को भी अलविदा कह दिया है वहीं अब अफरीदी क्रिकेट खेलते हुए नजर नहीं आने वाले हैं इतना ही नहीं बल्कि शाहिद अफरीदी के साथ सेक्स करने की इच्छुक एक लड़की ने अपने बयान से भी सनसनी मचा दी है! जाने क्यों Nita Ambani ने IPL के लिए इस खिलाड़ी को इतना महंगा खरीदा।

वही टीवी सीरियल रामायण और FIR में दिख चुकी भारतीय अभिनेत्री माहिका शर्मा उस समय सुर्खियों में आ गई थी जब उन्होंने यह कहा था कि वह शाहिद अफरीदी के साथ सेक्स करना चाहती हैं वही माहिका शर्मा ने यहां तक कहा था कि शाहिद अफरीदी को लेकर मेरी दीवानगी इतनी बढ़ चुकी है कि मैं उनके साथ सब कुछ करने को तैयार हूं!

वहीं अब एक बार फिर से माहिका शर्मा ने एक और बयान दिया है दरअसल उनका कहना है कि मैं बस यही चाहती हूं कि मुझे शाहिद अफरीदी की नर्स बनने का मौका मिल जाए इस वैलेंटाइन डे पर मेरा पहला क्रश दर्द में है यह मुझे बहुत ही दुखी कर रहा है!

यहां की जानकारी के लिए बता दें कि शाहिद अफरीदी ने हाल ही में कहा था कि मुझे अपने 15 से 16 सालों से पीठ की समस्या है और मैं इसके साथ ही खेल रहा था लेकिन अब समस्या ज्यादा बढ़ गई है कि इससे मेरे घुटने पर भी असर पड़ रहा है!

लेकिन इसके अलावा माही का ने यहां तक बताया कि उन्होंने शाहिद अफरीदी को सोचते हुए खुद को छुआ था उन्होंने बताया कि मैं उस दौरान बहुत छोटी हुआ करती थी और मुझे आज भी याद है कि जब मैंने पहली बार खुद को छुआ था उसकी कल्पना करने के बाद ही और मैं हकीकत में उसके लिए पागल थी!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *