पिता शत्रुघ्न सिन्हा बेटी सोनाक्षी सिन्हा को नहीं देंगे अपनी जायदाद का एक भी हिस्सा, उन्होंने किया सोनाक्षी को अपनी जायदाद से बेदखल!

 

आपको बता दें शत्रुघ्न सिन्हा बॉलीवुड की जाने-माने अभिनेता रहे हैं। पवन सिन्हा की लाइफ स्टाइल के बारे में भी सभी को पता है कि उनका बंगलो रामायण कितना आलीशान है। उनके रहने इसका तरीका भी सभी को प्रभावित करता है। उनके घर का एक एक हिस्सा देखने के काबिल है।

जहां पिता इतने बड़े सुपरस्टार वहीं उनकी बेटी सोनाक्षी सिन्हा ने भी इस बॉलीवुड को ही अपना करियर चुनने का फैसला किया और फिल्म दबंग से उन्होंने इस बॉलीवुड में डेब्यू किया। उनके पहले ही फिल्म में उनके अपोजिट को स्टार सलमान खान थे। सोनाक्षी की पहली फिल्म हिट रही।

इसके बाद से ही सोनाक्षी को इस बॉलीवुड में एक के बाद एक फिल्मे मिलना शुरू हुआ। आज सोनाक्षी सिन्हा भी बॉलीवुड की एक जानी-मानी अभिनेत्री बन गई है।

अब सोनाक्षी को अपने पिता के नाम से नहीं पहचाना जाता बल्कि एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के नाम पर जाना जाता है। पिता और बेटी ने हालांकि बहुत ही ज्यादा क्लोज बॉन्डिंग है।

लेकिन हाल ही में शत्रुघ्न सिन्हा का एक ऐसा बयान सामने आया है जिसे सुन हर कोई दंग रह गया। शत्रुघ्न सिन्हा हाल ही में एक बयान दे दिया है जिसमें उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि करोड़ों की संपत्ति पर सोनाक्षी का कोई हक नहीं है। साथ ही उन्होंने इसके पीछे की वजह भी कह दी है।

शत्रुघ्न सिन्हा ने बीते दिनों दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि उनकी करोड़ों की संपत्ति में सोनाक्षी को एक भी हिस्सा नहीं मिलेगा। उनका कहना है कि सोनाक्षी सेल्फ डिपेंडेंट है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग के दम पर दौलत और शोहरत दोनों कमाई है। ऐसे में उन्हें किसी भी चीज की कमी नहीं है जिसके चलते शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी संपत्ति का कोई भी हिस्सा नहीं देने वाला फैसला किया है।

दिल की बात तो यह है कि राखी अख्तर ने यह भी कह दिया कि उनकी संपत्ति पर किसका हक है और इसे उनकी पूरी ज्यादा मिलेगा। शत्रुघ्न ने बताया कि उनकी संपत्ति पर उनकी दोनों बेटे लव और कुश की दखल होगी। जहां शत्रुघ्न सिन्हा अपनी बेटी को एक फूटी कौड़ी तक नहीं देने का फैसला किया है। वहीं उन्होंने अपनी संपत्ति का मालिक अपने दोनों बेटे को बता दिया है। इसे जान हर कोई हैरान रह गया है।

अब अगर बात करेगी सोनाक्षी सिन्हा की कैरियर के बारे में तो आपको बता दें कि अभी तक तो सोनाक्षी की कोई भी फिल्म नहीं आई है लेकिन उनकी अपकमिंग फिल्मों में से शिवम दिखने वाली है। झांसी की आने वाली फिल्म चाहिए हमको देखने के लिए उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इससे पहले एक्ट्रेस ने साल 2017 में अभय चोपड़ा की फिल्म इत्तेफाक में काम किया था। हालांकि सोनाक्षी की यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित नही हो पाई। अब देखना यह है की सोनाक्षी की आने वाली फिल्म क्या प्रदर्शन कर पति है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *