वीडियो:-UP में ओवैसी की रैली में हुए मोबाइल चोरी

Video:- Mobile theft in Owaisi’s rally in UP: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए असदुद्दीन ओवैसी मैदान में उतरे हुए हैं और वही प्रयागराज में वह इस चुनाव में अपना प्रभाव छोड़ने के लिए रैली निकाल रहे हैं! लेकिन इस बीच खबर तो ऐसी सामने आ गई जो की बड़ी हैरान कर देने वाली है! दरअसल, उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में असदुद्दीन ओवैसी की रैली में लोगों के मोबाइल चोरी हो गए हैं!

जी हां, जी हिंदुस्तान से मिल रही जानकारी के अनुसार रैली में आए कई लोगों के मोबाइल चोरी हो चुके हैं! इतना ही नहीं बल्कि रैली में आए लोगों की पर्स तक गायब हो चुके हैं यानी कि चोरों ने उनके पर्स पर भी हाथ साफ किया है! अब इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर देखने को मिला है जिससे हमें जानकारी प्राप्त हुई है!

वही आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अगले साल उत्तर प्रदेश के अंदर विधानसभा के चुनाव होने हैं तो ऐसे में भारतीय जनता पार्टी से लेकर समाजवादी पार्टी तक हर कोई चुनावी मैदान में जनता को लुभाने के लिए उतरा हुआ है! इस बीच पार्टियां एक-दूसरे के ऊपर जमकर बरस रही है तो वहीं दूसरी ओर हैदराबाद की पार्टी भी इस बार उत्तर प्रदेश में अपना दमखम दिखाने के लिए मैदान में आई है!

About dp

Check Also

Petrol Diesel price : किस राज्य में पेट्रोल डीजल की कीमतों में थी बड़ी कटौती, रात 12 बजे से होंगी ये नई कीमत

महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने लोगों को बड़ी राहत दी है. सरकार ने पेट्रोल और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *