पीएम मोदी अमेरिका में तो राकेश टिकैत ने लगाई अमेरिकी राष्ट्रपति से गुहार, हमारे भी मुद्दे पर बात हो

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों अमेरिका के दौरे पर हैं और आज वह वाशिंगटन में अमेरिका के राष्ट्रपति जो बिडेन से मुलाकात करेंगे! ऐसे में अब अमेरिका और भारत की इस मुलाकात पर हर किसी की नजरें टिकी हुई है और इस बीच भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने भी इस मुलाकात से पहले अमेरिकी राष्ट्रपति को ट्विटर के माध्यम से एक संदेश भेज दिया! राकेश टिकैत ने एक संदेश भेजा और कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के साथ हमारे मामले पर भी चर्चा करें!

किसान नेता राकेश टिकैत ने अमेरिकी राष्ट्रपति को टैग करते हुए ट्वीट किया है कि भारतीय किसान पीएम मोदी की सरकार के द्वारा लाए गए तीन किसी कानूनों के खिलाफ प्रद र्शन कर रहा है! 11 महीने से 700 से अधिक किसान इस बीच म र चुके हैं! इन काले कानूनों को वापस लेना जरूरी है पीएम मोदी के साथ मीटिंग में हमारे मुद्दों पर भी ध्यान दें!

वही आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार रात 8:30 बजे भारत के समय के अनुसार व्हाइट हाउस में अमेरिकी राष्ट्रपति से मुलाकात करने वाले हैं! दोनों नेताओं के बीच होने वाली यह पहली बैठक होगी! इस दौरान दोनों देशों के संबंध, निवेश और अफगानिस्तान समेत अन्य मामलों पर बातचीत भी की जाएगी!

About dp

Check Also

Petrol Diesel price : किस राज्य में पेट्रोल डीजल की कीमतों में थी बड़ी कटौती, रात 12 बजे से होंगी ये नई कीमत

महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने लोगों को बड़ी राहत दी है. सरकार ने पेट्रोल और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *