मौलाना कलीम सिद्दीकी का एक ऑडियो वायरल, हुआ अहम खुलासा

मौलाना कलीम सिद्दीकी जिसको उत्तर प्रदेश की एटीएस ने हिरासत में लिया है! उसके बाद अब खुलासे हो रहे हैं और अब एक ऑडियो सामने आया है जिससे बड़ा खुलासा हुआ! इस ऑडियो से मालूम चला है कि ब्राह्मण क्षत्रिय लड़कियों को खासकर निशाना बनाया जा रहा था! मौलाना कलीम सिद्दीकी का पाकिस्तान से भी कनेक्शन सामने आया! वह चाहता था कि हर एक हिंदू को धर्मां तरण करके इस्लाम अपना लेना चाहिए विदेशी फंडिंग का भी खुलासा हुआ है!

वायरल हुई इस ऑडियो में वह अन्य मौलाना के साथ ब्राह्मण लड़कियों के धर्म परि वर्तन की बात कर रहा है इसके अंदर वह कहता है कि इंशा अल्लाह इंशा अल्लाह कोई कहेगा वह छोटी जात की है उन्होंने हमें लिखकर भेजा था और कहा था कि छोटी जात का है तो नहीं बदलवाने का, बड़ी जात जैसी कि क्षत्रिय ब्राह्मण होगी तो जम जाता है! वही मौलाना उमर गौतम ने इसकी पोल खोली है जो पहले से ही पुलिस के गिरफ्त में है!

मौलाना कलीम सिद्दीकी एक बड़ा नाम है और कई तकरीरों में उसे बुलाया जाता है उसकी सभाओं में मुस्लिम समाज के प्रतिष्ठित लोग भी आते रहे हैं और यूट्यूब पर हजारों लोग उनको सुना करते हैं काफी पढ़े-लिखे मौलाना सिद्दीकी को उसके करीबी काफी मृदु भाषी बताते हैं लेकिन उसकी करतूतें इसके एकदम ही उलट है! 64 वर्षीय मौलाना ने मेरठ में विज्ञान में स्नातक भी किया हुआ है!

वही मौलाना कलीम सिद्दीकी की तमन्ना है कि पूरी धरती को मुस्लिम बना दिया जाए धर्मां तरण के लिए नियम कानून की धज्जियां उड़ाते हुए उसने अब तक 5 लोगों को अपना शि कार बनाया है! मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में गिर फ्तार किया गया मौलाना जमीयत-ऐ-वलीउल्लाह और ग्लोबल पीस सेंटर का अध्यक्ष है इसे विदेश के हवाले के जरिए से फंडिंग प्राप्त होती थी!

About dp

Check Also

Petrol Diesel price : किस राज्य में पेट्रोल डीजल की कीमतों में थी बड़ी कटौती, रात 12 बजे से होंगी ये नई कीमत

महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने लोगों को बड़ी राहत दी है. सरकार ने पेट्रोल और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *