सुब्रमण्यम स्वामी ने कमला हैरिस को भारत आने के न्योता पर PM मोदी पर कसा तंज,

इन दिनों देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमेरिका में है! वहां पर उन्होंने उपराष्ट्रपति कमला हैरिस के साथ मुलाकात की है और इस बातचीत के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने भारतीय मूल की कमला हैरिस के चुनाव को ऐतिहासिक बताते हुए उन को भारत आने का आमंत्रण भी दिया है! वही ट्विटर पर प्रधानमंत्री मोदी और कमला हैरिस की मुलाकात से जुड़ी एक यूजर ने एक खबर को शेयर किया है और इसमें बीजेपी नेता और राज्यसभा सदस्य सुब्रमण्यम स्वामी को टैग करते हुए लिख दिया कि पीएम मोदी ने अमेरिका के उपराष्ट्रपति को भारत आमंत्रित किया है!

तो ऐसे में इस खबर पर बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने इस पर चुटकी लेते हुए लिखा कि और अगर वह नहीं आई तो? ऐसे में अब बीजेपी नेता के जवाब आने के बाद तमाम यूजर्स सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया देने लग गए!

ऐसे में कुणाल लिखते हैं कि आई तो वेलकम नहीं आई तो भेजा कम!

वही विवेक का कहना है कि यह तो उनका फैसला है पीएम मोदी ने उनको आमंत्रण देकर अपना कार्य पूरा कर दिया है हर बात का बतंगड़ बनाना छोड़ दीजिए!

वही राहुल ने लिखा कि तो क्या हुआ स्वामी जी? आपको तो मालूम ही है कि हम बहुत अच्छे मेजबान हैं!

वहीं रजत बाबू का कहना है कि आपको तो केवल मोदी को पूछना है नहीं आई तो उनका नजरिया है आपको फिर से राजनीति में जिं दा रखने वाले मोदी ही हैं सरकारी सुविधाएं आपको आनंद देती है सरकार नहीं आपने जिस थाली में खाया उसी में छेद किया है वाह स्वामी जी!

About dp

Check Also

Petrol Diesel price : किस राज्य में पेट्रोल डीजल की कीमतों में थी बड़ी कटौती, रात 12 बजे से होंगी ये नई कीमत

महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने लोगों को बड़ी राहत दी है. सरकार ने पेट्रोल और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *