Katrina Kaif से लेकर Kajol तक, इन एक्टर्स ने काफी छोटी उम्र में झेला पेरेंट्स के Divorce का दर्द

बॉलीवुड की सबसे चुलबुली एक्ट्रेस की बात करे तो लिस्ट पहला नाम काजोल का आता हैं। उन्हें जब देखा गया तोह पाया गया कि वे काफी मजेदार किस्म की की है, पर इस हस्ते हुए चेहरे के पीछे बहुत दुख और तकलीफ़ छिपी हुई है।

बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस काजोल ने कई फिल्मों में अपनी अदाकारी से लोगों के चेहरे पर मुस्कान बिखेरी है. हमेशा हंसमुख दिखने वालीं काजोल जब तीन-चार साल की थीं तभी उनके पेरेंट्स का डिवोर्स हो गया। काजोल ने छोटी उम्र में ही पापा-मम्मी के तलाक का दर्द झेला है।

अभिनेत्री रेणुका शहाणे ने अपने बचपन की कुछ यादों को सार्वजनिक किया है. रेणुका शहाणे का कहना है कि बचपन में उनके माता-पिता का तलाक हो गया था जिसका उनकी जिंदगी पर गहरा असर पड़ा।

हाल ही में एक इंटरव्यू में रेणुका शहाणे ने बताया की जब वह 8 साल की थी तब उनके पैरेंट्स का तलाक हो गया था. रेणुका का कहना है कि लोग अपने बच्चों को उनके साथ खेलने नहीं देते थे क्योंकि वह टूटे हुए परिवार से आती थी

मशहूर अभिनेता, अर्जुन कपूर का फिल्मों में आने से पहले वजन काफी बढ़ा हुआ था। उन्होंने बताया कि 16 साल की उम्र में उनका वजन 150 किलो तक पहुंच गया था। सभी जानते हैं कि बोनी कपूर अर्जुन के पिता हैं। श्रीदेवी के लिए बोनी कपूर ने अर्जुन की मां मोना शॉरी को तलाक दे दिया था। अपने माता-पिता के तलाक के कारण अर्जुन पूरी तरह टूट गए थे। माता-पिता का अलग रहना वह बर्दाश्त नहीं कर पा रहे थे। जिसकी वजह से वह ज्यादा खाने लगे थे। नतीजा ये हुआ कि उनका वजन 150 किलो के पार पहुंच गया था।

हाल में बानी नई नवेली दुल्हन कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो जब वो महज 14 साल की थी तो उनके माता-पिता सुजैन टर्कोट और मोहम्मद कैफ अलग हो गए थे, जिसके बाद उनकी मां अपने आठों बच्चों को लेकर हवाई में शिफ्ट हो गईं।

मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर के माता पिता , नीलिमा अजीम और पंकज कपूर का तलाक साल 1984 में हुआ था. इसके बाद नीलिमा ने बेटे शाहिद कपूर को अकेले ही पाला था. पंकज के बाद नीलिमा ने राजेश खट्टर से शादी की थी, जिनसे उन्हें ईशान खट्टर हुए। कुछ समय बाद राजेश से भी नीलिमा का तलाक हो गया था।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *