JIO का मकरसंक्रांति धमाका 719 में करे रिचार्ज और पाए इतना कुछ जानकर हो जायोगे हैरान

Reliance jio ने अपने प्रीपेड मोबाइल ग्राहकों के लिए एक बेहतरीन ऑफर लेकर आई हैं, इसके अंतर्गत आपकों कई फ़ायदा प्राप्त होंगे। आपकों बता दें, 719 रुपये के इस रिचार्ज के साथ ट्रिपल एडवांटेज ऑफर दिया जा रहा हैं। और जो जियो यूजर 719 का रिचार्ज कर रहे हैं उन्हें यह फायदा मिलेगा, और कई ऑफर्स मिल सकते हैं। चलिए आइए रिलायंस जियो के 719 रुपये वाले प्रीपेड मोबाइल रिचार्ज ऑफर प्लान के बारे में आपकों बताते हैं।

आपकों बता lohri के शुभ अवसर पर 719 के रिचार्ज पर आपको 2 GB हर दिन मिलेंगे, वह भी 84 दिन के लिए। रिलाइंस जियो आपने ऑफर से हर वक्त लोगों को हैरान कर देता हैं। jio का यह 719 प्लान बेहतर डिस्काउंट अट्रैक्ट के साथ सभी मिल रहा हैं। यह प्लान आपको 84 दिनों की वैलिडिटी दी जाएगी। आपको इस पैक के साथ प्रति दिन 2GB तक का हाई स्पीड इंटरनेट डेटा मिलेगा, पहले आपको प्रति दिन केवल 1.5GB डेटा मिला करता था, पर अब प्रति दिन 2GB डेटा प्राप्त कर रहे हैं।

इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस बेनिफिट्स और आप भारत में कहीं भी एक दिन के लिए 100 मुफ्त एसएमएस भेज सकते है, और कई ऑफर दी जा रहीं हैं, जैसे jio ऐप्स का एक्सेस फ्री में मिलने वाला है। इस प्लान के तहत आपको टीवी चैनल jio TV को मुफ्त में देख सकते है और jio Saavn संगीत एप्लिकेशन को मुफ्त में सुन सकते हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *