जब Rekha कपड़े उतारकर नहाने लगी Vinod Khanna के सामने, शर्मिंदगी महसूस होने के बाद भी क्यों नहाने लगी…

जैसा की हम सभी जानते है बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन अदाकारा रही बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रेखा ने अपने कैरियर के दौरान कई यादगार फिल्मों में किरदार निभाए हैं और लाखों लोगों के दिलों के दिल जीतने में कामयाब रही हैं। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रेखा अपने समय की खूबसूरत अदाकाराओं की लिस्ट में शामिल हुआ करती थी। अभिनेत्री रेखा ने अब फिल्मी पर्दे से दूरी बना लिया है। ये भी पढ़े- कियारा आडवाणी हो गई Oops मोमेंट का शिकार, वीडियो सामने आते ही फैंस के मुंह से निकला- ओह्ह

आपको बता दिया जाए कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रेखा अपने फिल्मी करियर के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी के वजह से भी हमेशा सुर्खियां बटोरते नज़र आती हैं। एक्ट्रेस का यहाँ तक पहुँचना आसान नहीं था। उन्होंने जितना फिल्मी करियर में सफलता हासिल किया है।

मगर उनका ये फिल्मी सफर और उनकी जिन्दगी से जुड़े ऐसे बहुत से किस्से होंगे जिसके बारे में लोगो को जानकारी नहीं होगी। आपको बता दे आज हम आपको बताने जा रहे हैं एक ऐसा ही किस्सा जो रेखा कभी भूल नहीं सकती है।

आपको बता दिया जाए कि एक ऐसी घटना रेखा के साथ जिसमें बॉलीवुड के ही एक मशहुर ऐक्टर शामिल थे। उस एक्टर ने रेखा से अपने साथ नहाने की जिद रख दी थी। आपको बता दिया जाए कि यह ऐक्टर कोई और नहीं बल्की फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने मशहूर अभिनेता विनोद मेहरा थे। उस वक्त हिंदी फिल्मों में विनोद मेहरा का जाना पहचाना नाम था और वो उस समय उन्होंने अपने दमदार अभिनय से सभी को दीवाना बना दिया था।

रेखा और विनोद मेहरा ने बहुत सी हिंदी फिल्मों मे एक साथ स्क्रीन शेयर किया है। उस समय रेखा और विनोद के प्यार की खबरों ने खुब सुर्खियां बटोरा था। और ये घटना भी दोनों की एक फिल्म की शूटिंग के समय ही मुलाकात हुई थी।

रेखा और विनोद मेहरा तब फिल्म ‘घर’ की शूटिंग करने में बिज़ी थे। उस फिल्म में एक सीन के समय रेखा को बाथरूम में जाकर नहाना पड़ता है। रेखा के नहाने जाने से पहले विनोद पहले छुपकर बाथरूम चले जाते हैं। आपको बता दिया जाए कि रेखा ने नहाने के लिए कपड़े उतारने लगी थी तभी उनकी नजर पीछे बेंच पर लेटे विनोद पर पड़ गई। आपको बता दिया जाए की विनोद को बाथरूम में देख रेखा घबरा गयी थी और विनोद मेहरा को बाहर जाने के लिए बोला।

आपको बता दिया जाए कि दोनों के बीच सच में अफेयर था। और अफवाहों के मुताबिक बताया जाता है कि दोनों के बीच नजदीकियां इतनी बढ़ गई थी की दोनों एक दुसरे के साथ छुपके कोलकता में शादी भी रचा चुके थे। और जब विनोद रेखा को लेकर अपने घर पहुंचे तो ऐक्ट्रेस को उनकी मां ने नहीं स्वीकारा था। आपको बता दिया जाए कि हालांकि दोनों अपने इस शादी की बात को स्वीकार कभी नहीं किया है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *