हमारे बीच नहीं रही सपना चौधरी? वायरल msg का क्या है सच? जानिये

वैसे तो आज के समय में सोशल मीडिया के माध्यम से लोग खबरों को पढ़ना पसंद करते हैं लेकिन कई बार कुछ ऐसी अफवाह भी आ जाते हैं जिसको भी लोग सच मान लेते हैं लेकिन वह सच नहीं होती है! ऐसी अफवाहों में ज्यादा से ज्यादा बॉलीवुड स्टार्स फस जाते है! ऐसे में इन दिनों सोशल मीडिया पर कई कलाकारों या फिर उनके करीबियों के निधन की खबर आई! और कई बार तो ऐसे में इन कलाकारों के निधन की अफवाह भी उड़ जाते हैं जो कि अपनी फैमिली के साथ हंसी-खुशी जीवन के पल बिता रहे होते हैं!

ऐसा ही इस बार भी हुआ है हरियाणवी डांसर और बॉस की फिल्म सपना चौधरी के साथ ऐसा हुआ है! सोशल मीडिया पर अचानक ही सपना चौधरी के निधन की खबरें वायरल होने लग गई और जब यह खबर सामने आई तो उनके चाहने वालों को एक बड़ा झटका लगा!

ऐसे में सोशल और सभी लोग उनको श्रद्धांजलि दे रहे हैं वायरल हुए मैसेज के अनुसार यह दावा किया जा रहा है कि हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का सड़क हा दसे में निधन हो गया हालांकि जब सपना की मैनेजर से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वह तो एकदम ठीक है!

आखिरकार ही है खबर आई कहां से यह बात जाने के लिए जब गूगल पर सपना चौधरी एक्सी डेंट का कीवर्ड सर्च किया गया तो इस खबर का सच सामने आ गया! दरअसल 29 अगस्त को हरियाणा के सिरसा के पास ऐसा ही मामला हुआ था जिसमें 30 वर्ष की महिला का निधन हो गया था और मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वह भी कलाकार थी और सहयोग से उसका नाम भी सपना था!

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *