स्टेज डांसर से बिग बॉस के घर तक का सफर तय करने वाली इस हरियाणवी लड़की के बारे में पढ़ें पूरी खबर

एक स्टेज डांसर के रूप में अपना करियर शुरू करने वाली हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी आज बड़े पर्दे की मशहूर कलाकार बन चुकी है. हम सभी जानते हैं कि सपने के फैन फॉलोइंग पूरे भारत में है. उन्होंने अपने डांस से लोगों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बना ली है. भले ही अब उन्होंने शादी रचा ली है और एक बच्चे की मां है. जिसके कारण वह अपना अधिकतर समय अपने परिवार को देती है, लेकिन आज भी उनकी एक झलक पाने के लिए उनके फैंस बेताब रहते हैं. उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर भी उनके लाखों चाहने वाले हैं जो उनकी एक पोस्ट या वीडियो का इंतजार करते रहते हैं सपना भी अपने फैंस को निराश नहीं करती है और समय-समय पर अपने जीवन की हर अपडेट सोशल मीडिया के माध्यम से ही उन्हें देती रहती है.

आपको बता दें कि सपना चौधरी का लोगों के बीच दीवानगी का आलम यह था कि लोग उनके शो देखने के लिए घंटों पहले ही पहुंच जाते थे. उनकी लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि एक स्टेज डांसर से बिग बॉस के घर तक का सफर और फिर बॉलीवुड के मशहूर एल्बम्स का हिस्सा वह बन गई है. हम आपको बता दें कि बिग बॉस हाउस में भी उन्हें करोड़ों लोगों का प्यार मिला और उनकी फैन फॉलोइंग में और अधिक इजाफा हुआ.

गौरतलब है कि सपना चौधरी की वीडियो आज भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. अभी भी अगर हरियाणा में किसी स्टेज डांसर की बात होती है तो उस में सबसे पहला नाम सपना चौधरी का ही आता है. यह उनके प्रति लोगों की दीवानगी ही है कि आज भी उनके वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर छाए रहते हैं .  हम आपको बता दें कि सपना चौधरी ने अपनी शादी और अपने बच्चे का भी खुलासा सोशल मीडिया के ही माध्यम से किया था. इससे पहले किसी को कानों कान खबर नहीं लगी थी कि सपना चौधरी ने शादी रचा ली है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *