सलमान की बहन को घुमाते-घुमाते अर्जुन कपूर अरबाज की पत्नी के संग रिश्ते बना लिए

जैसा की हम सभी जानते है अभिनेता अर्जुन कपूर अपने फिल्मों के साथ-साथ निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों काफी रहते हैं। अर्जुन कपूर ने कई साल पहले 2012 में इशकजादे फिल्म से बतौर एक्टर अपना बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इन दिनों अर्जुन कपूर और अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के अफेयर की खबरें सुर्खियों में रहती है। दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर दिखावा में नहीं है। फैंस भी दोनों की शादी होने का इंतजार कर रहे हैं।

बता दे कि, मलाइका से पहले अर्जुन कपूर उनकी एक्स ननंद अर्पिता खान को डेट कर रहे थे।यह पुरानी बात तब कि है जब अर्जुन कपूर ने बतौर एक्टर बॉलीवुड में जगह नहीं बनाया था। अर्जुन कपूर की उम्र तब काफी कम केवल 18 साल की थी।और वह असिस्टेंट डायरेक्टर हुआ करते थे। अर्जुन और अर्पिता एक दूसरे को बहुत पसंद भी करते थे। लेकिन अचानक से दोनों ने अपनी मंजिल बदल ली। अर्जुन कपूर जहां फिल्मों में जगह बना ली, वही अर्पिता खान ने आयुष शर्मा से शादी रच गयी। अर्जुन कपूर और अर्पिता खान की ब्रेकअप की वजह मलाइका अरोड़ा को भी कहा जा चुका है।

अर्पिता पहली थी जिसके लिए सीरियस थे अर्जुन 

अर्जुन कपूर केवल 18 साल की उम्र में ही अर्पिता खान को पसंद करने लगे थे। अर्जुन कपूर और अर्पिता खान ने अपने रिश्ते को लेकर किसी से भी नहीं  छुपाया । यहां तक कि अर्पिता खान के पूरे परिवार को भी इनके रिश्ते की शक़ थीं। अर्पिता खान परिवार में सबसे छोटी और सबकी लाडली रह चुकी हैं।

जिसकी वजह से उन्हें पूरे परिवार का सपोर्ट मिलता रहा। बता दें कि, अर्जुन कपूर और अर्पिता खान एक दूसरे के लिए बहुत सीरियस रह चुके थे। वही एक इंटरव्यू में अर्जुन कपूर ने अर्पिता के बारे में बात किया था की, वह उनका सबसे पहला सीरियस रिलेशनशिप था।अर्पिता पहली ऐसी लड़की थी जिसे लेकर वे काफी सीरियस हुआ करते थे।

दोनों का रिश्ता करीब 2 साल तक चला। इसी दौरान अर्जुन कपूर की मुलाकात मलाइका अरोरा से भी होती रहती थी। अर्जुन कपूर ने मलाइका को तभी से काफी पसंद करने लग गए थे। जिसके बाद अर्जुन कपूर अर्पिता खान का ब्रेकअप तक हो गया था। हालांकि ब्रेकअप के बाद भी अर्जुन कपूर सलमान खान से अच्छा रिश्ता बना रहा था। सलमान खान ने अर्जुन कपूर को बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने में भी पूरी मदद भी की। लेकिन जब से उनके और मलाइका के रिश्ते की खबरें  बाहर आई है तब से अर्जुन कपूर सलमान खान के दुश्मन बन गए हैं।

मलाइका के लिए हुए अर्पिता से अलग 

बताया जाता है कि अर्पिता खान के साथ रिश्ते के दौरान अगर कोई भी लड़ाई या परेशानी हुआ करती थी,तो अर्जुन कपूर उसे अर्पिता की भाभी मलाइका से डिस्कस किया करते थे। तब से ही अर्जुन कपूर का दिल मलाइका अरोरा पर आ गया था। जिसके बाद मलाइका भी अर्जुन के प्यार में पागल हो गयी।

रिपोर्ट के अनुसार कयी साल पहले 2015 में दोनों के रिश्ते के बारे में पूरे खान परिवार को पता चल गया था। इसके बाद 2016 में मलाइका अरोरा ने अरबाज खान से तलाक ले लिया था। अरबाज खान से तलाक के बाद से ही मलाइका और अर्जुन कपूर के रिलेशनशिप की खबरें जोरों से पकड़ने लगी थी। दोनों को अक्सर एक साथ घूमते हुए देखा जाता था। मलाइका अरोरा और अर्जुन कपूर ने भी अपने रिश्ते के बारे में किसी से नहीं छुपाया करते थे। दोनों के फैंस बेसब्री से उनकी शादी का इंतजार करते नजर आते है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *