सुब्रमण्यम स्वामी के वचन: तालिबान के सामने कमजोर हो गया भारत, पहले चीन के सामने दिखा था कमजोर

जैसा की सबको मालूम है इस समय पाकिस्तान में तालिबान का अधिकार हो चुका है और ऐसे में भारत भी अफगानिस्तान से अपने लोगों को वापस बुलाने की पूरी कोशिश कर रहा है मोदी सरकार ने अफगानिस्तान के लोगों के लिए भारत का ही वीजा भी खोल दिया है 6 महीने किसी को धर्म बताने की भी आवश्यकता नहीं है लेकिन इस बीच बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने एक बार फिर से मोदी सरकार की कड़ी आलोचना की है उनका कहना है कि भारत चीन के सामने कमजोर दिखा और अब तालिबान के सामने भी कमजोर नजर आ रहा है!

ये भी पढ़े:- स्वतंत्रता दिवस पर रुबिका लियाकत ने पहनी ऐसी ड्रेस, आने लगे ऐसे कमेंट, लोग बोले- बीजेपी की प्रवक्ता

स्वामी ने ट्वीट करते हुए कहा कि भारत पहले 2013 में देपसांग में और फिर अप्रैल 2020 में लद्दाख में चीन के सामने कमजोर दिखाई दिया और अब तालिबान के सामने भी दिख रहा है! यह हमारी राष्ट्रीय अखंडता की छवि के लिए बुरा है!

ये भी पढ़े:- Kamal R Khan Target Hamid ansari vice president: कमाल राशिद खान ने पूर्व उप राष्ट्रपति हामिद अंसारी पर साधा निशाना

वही आपको बता दें कि काबुल से भारत आए विमान से स्वदेश पहुंचने वाले लोग काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं! तालिबान के ड र से भारत आने वाली एक महिला पत्रकार ने बताया है कि भारत से अफगानिस्तान को कहीं ज्यादा उम्मीदें थी! उन्होंने यह भी कहा है कि अफगानिस्तान के लोग पाकिस्तान से ज्यादा भारत को पसंद करते हैं! उनका कहना है कि काबुल शहर में तालिबानी कब्जे के बाद वहां हालात बहुत खराब हो गए हैं!

About dp

Check Also

Petrol Diesel price : किस राज्य में पेट्रोल डीजल की कीमतों में थी बड़ी कटौती, रात 12 बजे से होंगी ये नई कीमत

महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने लोगों को बड़ी राहत दी है. सरकार ने पेट्रोल और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *