खूबसूरत दिखने के चक्र में मॉडल ने करवाई ब्रेस्ट सर्जरी खर्च किये 38 लाख रु उसके बाद…

अभिनेत्रियां हो या फिर मॉडल्स को अपने आप को सुंदर और आकर्षक दिखाने के लिए ना जाने क्या क्या कुछ कर लेती है वही सारी ब्यूटी ब्यूटी प्रोडक्ट से लेकर अपने चेहरे और शरीर के लिए अलग-अलग हिस्सों प्लास्टिक सर्जरी कराने तक उनको काफी दादा सहारा लेना पड़ता है लेकिन कई बार तो प्लास्टिक सर्जरी उनके लिए ही मुसीबत साबित खड़ी हो जाती है ऐसा ही एक मामला अमेरिका से भी सामने आया है यहां की रहने वाली एक मॉडल ने ज्यादा सुंदर दिखने के लिए ₹38 लाख खर्च कर दिए और अपनी प्लास्टिक सर्जरी करवा ली लेकिन इस सर्जरी का परिणाम बेहद ही ज्यादा खतरनाक साबित हो गया ऐसे में मॉडल का कहना है कि इसकी वजह से उनकी जिंदगी ही खराब हो गई!

वही खूबसूरत दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी के बढ़ते हुए चलन की वजह से ही 30 साल की अमेरिकन मॉडल कर्मन कर्मा की जिंदगी खराब हो चुकी है! जानकारी के अनुसार मॉडल ने लगभग 38 लाख रुपए खर्च कर ब्रेस्ट सर्जरी करवाई है लेकिन सर्जरी के बाद सुंदर दिखने की बजाय उनकी हालत और भी ज्यादा खराब हो गई! वही रिपोर्ट की मानी जाए तो प्लास्टिक सर्जरी के बारे में मॉडल ने एक इंटरव्यू में बात करते बताया कि उन्हें ब्रेस्ट सर्जरी के कारण इतनी सारी समस्याओं का सामना करना पड़ा!

जानकारी के अनुसार अमेरिकन मॉडल ने अपने ब्रेस्ट की दो बार सर्जरी करवाई है पहली बार तो उन्होंने साल 2014 में यह काम करवाया था और अपने स्तन का साइज 34f करवा लिया था लेकिन उनको लगा कि इंडस्ट्री के अंदर सफलता पाने और ज्यादा काम के लिए आकर्षक दिखना पड़ेगा जिसके लिए उन्होंने साल 2018 में एक बार फिर से अपने ब्रेस्ट की सर्जरी करवाई!

वही वह आगे बताती हैं कि कैसे उन्हें सिलिकॉन इंप्लांट के बाद कई प्रकार के समस्याओं का सामना करना पड़ा उन्होंने बताया है कि इस सर्जरी के कुछ समय के बाद ही उन्हें कुछ भी अच्छा महसूस नहीं हो रहा था पहले तो मॉडल को माइग्रेन की शिकायत हुई और उसके बाद धीरे-धीरे फिर महसूस होने लग गई और कुछ समय बाद ही उनकी हालत इतनी ज्यादा खराब हो गई कि वह बिस्तर पर से उठ नहीं पाती थी!

वही अमेरिकन मॉडल आगे बताती हैं कि मैं ज्यादातर समय सोती ही रहती थी जिसके चलते बच्चे का ध्यान भी नहीं रख पाती थी इतना ही नहीं ज्यादा सोने से उन्हें और भी कई सारी परेशानियां होने लग गई जैसे कि उनका वजन भी भरने लग गया वहीं धीरे-धीरे उन्हें लेने में भी दिक्कत है महसूस होने लग गई वह अब सामान्य आदमी की तरह कुछ भी नहीं कर पा रही थी और ऐसे समय भी आ गया जब उन्हें लगने लग गया कि वह किसी गंभीर बीमारी से ग्रसित है जिसके कारण उनका जल्द ही निधन हो जाएगा!

वहीं उन्होंने आगे बताया है कि वह एडल्ट एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में ज्यादा सफलता पाना चाहती थी जिसके चलते उन्होंने यह सर्जरी करवाई थी लेकिन वह 1 साल में केवल दो ही सूट कर पाए हैं हालांकि जब मॉडल सर्जरी के कारण हो रही इन परेशानियों से जूझ रही थी तब वह डॉक्टर के पास गई और चेकअप कराने पर मालूम चला कि उनकी बीमारी का कारण कुछ और नहीं बल्कि उनकी ब्रेस्ट सर्जरी ही है वहीं उन्होंने बताया है कि जैसे ही उनको इस बात का पता चला है उन्होंने फौरन सिलिकॉन इनप्लांट हटाने के लिए एक बार फिर से सर्जरी करवाई है हालांकि अब उनकी जिंदगी वापस पटरी पर लौट रही है और अब वह पहले से अच्छा महसूस करती है!

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *