इस वजह से निक जोनस को लगता है की वो एक अच्छे हसबैंड नहीं

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा किसी पहचान की मोहताज नही है, इसका अंदाजा आप उनके आए दिन होते चर्चाओं को लेकर देख सकते हैं। अभी हाल ही में वे फिर से सुर्खियों में आ गई थी, इस बार उनके सुर्खियों में आने की वजह थी उनके और उनके पति के तलाक लेने की अफवाह, जो सोशल मीडिया से अपने नाम के साथ लगा सरनेम हटाने पर शुरू हुई थी। पर इस कपल ने एक चैट शो में साथ दिख कर इस अफवाह को झूठा साबित कर दिया था। इन सब के अलावा सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी वायरल हो रहा है, यह वीडियो है निक जोनस के जोनस ब्रदर्स पर बनी मिनी सीरीज के पहले एपिसोड का। जिसमे उन्होंने अपने और प्रियंका के रिश्ते के बारे में कुछ हैरान करने वाले खुलासे भी किए है, आईए जाने इससे रिलेटेड पुरी बात।

हम जिस विडियो की बात कर रहे है यह वीडियो वीडियो निक के फैन के द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किया गया हैं। वही इस वीडियो में आप देख सकते है कैसे निक अपनी पत्नी के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही अपने एक डर के बारे में खुलासा करते हुए बताया है की वे एक अच्छे पति, भाई और बेटे नहीं हैं। इस वीडियो में उनके द्वारा कही गई लाइंस कुछ इस तरह है, ‘मुझे डर लगता है कि मैं एक अच्छा पति, बेटा और भाई नहीं हूं। मेरे लिए जो चीज सबसे इम्पॉटेंट है वो है मेरी फैमिली और मैं उन्हें किस तरह से ट्रीट करता हूं, कैसे उनके लिए अपना प्यार और रिस्पेक्ट दिखाता हूं’।

वहीं इस वीडियो पर कई लोगो भी कमेंट्स भी किए है, जैसे एक ने लिखा- ‘निक सब जानते हैं कि आप बेहतरीन पति है और यहीं बात आपकी खूबसूरत पत्नी के लिए खास है। वो हर वक्त यहीं कहती है कि आप शानदार है’। तो दूसरे ने कुछ यूं लिख कर उनको बेस्ट कहा- ‘तुम बेस्ट हसबैंड हो निक, हमेशा ये याद रखना’। वही एक अन्य ने लिखा- ‘प्रियंका खुशकिस्मत है कि उन्हें तुम्हारे जैसा पति मिला है’। इसके अलावा एक कमेंट में तो उन्हे कुछ इस तरह लिख कर डिस्क्राइब ही कर दिया गया- ‘खुद को कम मत समझो निक, तुम बहुत ही लविंग, केयरिंग और सपोर्टिव हसबैंड हो’।

वहीं, कुछ दिन पहले ही निक जोनास ने टाइप 1 की डायबिटीज जैसी अपनी लाइलाज बीमारी को सहने और छुटकारा पाने के एक्सपीरियंस को सबको बताया। आपकी जानकारी के लिए बता दें, यह बीमारी उन्हे 13 साल की उम्र से थी।

उन्होंने अपने इस बिमारी के एक्सपीरियंस को कुछ इस तरह लिख कर अपने फैंस के साथ शेयर किया, ‘16 साल पहले पता चला था कि मुझे डायबिटीज है। तब मैं सिर्फ 13 साल का था। मैं पिछले 16 साल से डायबिटीक हूं और इससे बहुत अच्छे से निजात पा लिया है। आज मेरे साथ इसे जुड़े 16 साल हो गए और ये मेरे निदान की 16वीं सालगिरह है। मैं 13 साल का था और अपने भाइयों के साथ खेल रहा था और मुझे पता था मेरे पेट में कुछ ठीक नहीं है। इसलिए मैं अपने पेरेंट्स के पास गया और उन्हें बताया कि मुझे डॉक्टर को दिखाने की जरूरत है’।

लेडीज फर्स्ट विद लॉरा ब्राउन पॉडकास्ट में प्रियंका ने भी कुछ यूं कह कर अपनी जिंदिगी के बारे में सबको शेयर किया, ‘निक और मैं अपनी प्रोफेशनल जिंदगी अपने हिसाब से जीते हैं। कोई किसी के काम में इंटरफेयर नहीं करता है। क्योंकि हमें पता है कि हमारे करियर के लिए क्या सही है और क्या गलत। हम खुद ही इतनी दूरी तय करके आए हैं। हालांकि हम एक दूसरे के साथ चर्चा करते हैं। लेकिन फैसला खुद का होता है’।

प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट और पर्सनल लाइफ की बात करें तो वे अभी फरहान अख्तर की फिल्म ले जरा में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ दिखाई देंगी। इसके अलावा प्रियंका ने इसी महीने अपनी पति निक जोनास के साथ शादी के तीसरी सालगिरह मनाई गई।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *