22-23 जनवरी तक हो सकता है बिग बॉस 15 का फिनाले, मेकर्स के द्वारा भेजे गए धुरंधर नही बचा पाए शो की डूबती नैया

जैसा कि आप जानते है, बिग बॉस 15 अभी चरण पर है, और एक के बाद एक खराब टास्क और कंटेस्टेंस्ट को बेवजह एलिमिनेट करने के कारण यह शो दर्शकों को अट्रैक्ट नही कर रहा हैं। वही कंटेस्टेंट्स के एक-दूसरे को नीचा दिखाने और पंगा लेने की खींचा तानी काफी खराब इंप्रेशन छोर रही हैं। इसके अलावा इस शो के टीआरपी रैकिंग में भी लाख कोशिशों के बाद कोई सुधार नही हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स इस शो को बंद करने की तैयारी कर रहे है, आईए जानते है इससे रिलेटेड पुरी बात।

अभी कुछ दिन पहले बोला गया था की, अगर टीआरपी रेटिंग में कुछ बदलाव आएगा तो इस शो को फरवरी तक एक्सटेंड किया जाएगा। पर अब खबर प्रर्दशन के बाद यह शो जनवरी में ही बंद होने वाला हैं। द खबरी के ट्वीट के अनुसार, बिग बॉस 15 के फिनाले की तारीख 22-23 जनवरी रखी गई हैं। अगर मेकर्स इस गेम शो को एक्सटेंड नहीं करते है तो जनवरी महीने में ही फिनाले होगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दें, मेकर्स ने अभी कुछ दिन पहले ही राखी सावंत, अभिजीत बिचुकले, देवोलीना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई को टीआरपी बढ़ाने की जिम्मेदारी दी थी। इनसे भी कुछ बदलाव नहीं आया तो रिस्क उठाते हुए राखी सावंत के पति रितेश को वीआईपी के तौर पे घर में एंट्री दी गई थी। जिसके बाद शो में वीआईपी और नॉनवीआई के बीच काफी नोक झोंक देखने को मिली। अब टिकट टू फिनाले टास्क में राखी सावंत को फिनाले में जगह दे दी गई हैं।

इन सब के अलावा, शनिवार के वीकेंड का वार शो को फराह के द्वारा होस्ट किया गया था, जिसमे कंटेस्टेंट्स को टास्ट दे कर गेम खेलाया गया। इसी बीच कुछ ऐसा हुआ जिससे फैंस काफी हैरान है, हम बात कर रहे रश्मि देसाई और देवोलीना की दोस्ती के टूट जाने की, जो काफी चौकाने वाला था।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *