बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां रह चुकी है सलमान खान की गर्लफ्रेंड, लेकिन बाद में सलमान को छोड़कर किसी और से की शादी

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान 52 साल के हो चुके हैं। अभिनेता सलमान खान का बॉलीवुड कैरियर बहुत ही शानदार रहा। वे बॉलीवुड के टॉप अभिनेताओं में से एक रहे लेकिन निजी जिंदगी में वे काफी ही उलझे रहे।

जहां बॉलीवुड में नए नए कपल अपना घर बसा रहे है वही अभी तक सलमान खान ने शादी नहीं की है। हालांकि अपने फिल्मी करियर में सलमान का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा। लेकिन किसी से भी सलमान का रिश्ता नहीं बन पाया।

हर एक अभिनेत्रियों से सलमान का रिश्ता सिर्फ कुछ ही दिनों तक का रहा। सलमान का नाम सबसे पहले संगीता बिजलानी से जुड़ा था। जब साल 1986 में दोनों एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था। यह दोनों 10 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे। यहां तक कि दोनों की बात शादी तक पहुंची थी दोनों की शादी का कार्ड भी छप चुका था लेकिन फिर अचानक दोनों का रिश्ता टूट गया और संगीता ने फिर अजहउद्दीन से शादी कर ली।

फिर सलमान का नाम जुड़ा बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री और मिस वर्ल्ड रह चुकी ऐश्वर्या राय के साथ। इन दोनों कि रिश्ते की शुरुआत फिल्म हम दिल दे चुके सनम। इस फिल्म के जरिए ही दोनों एक दूसरे के करीब आए थे लेकिन कुछ ही दिनों बाद इस दोनों का रिश्ता भी टूट गया। और साल 2007 में ऐश्वर्या ने अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक के साथ शादी कर ली।

फिर सलमान की जिंदगी में आई सोमी नाम की लड़की। सलमान खान और सोमी अली की मुलाकात बुलंद कि सेट पर हुई थी। लेकिन साल 1999 में इनका ब्रेकअप हो गया। फिलहाल सोमी 45 की है और उन्होंने भी अभी तक किसी से शादी नहीं किया है।

फिर सलमान खान मैंने प्यार क्यों किया कि सेट पर साल 2005 में कैटरीना कैफ के करीब आए। काफी समय तक इन दोनों का रिलेशनशिप रहा। चारों और इन दोनों की ही चर्चे होने लगे थे उस वक्त। लेकिन इतने दिनों तक रिलेशनशिप में रहने के बाद भी अचानक रणबीर कपूर के साथ कैटरीना कैफ के अफेयर की खबरें आने लगी। हालांकि बाद में रणवीर से भी कैटरीना का रिश्ता टूट गया और अब कैटरीना अभिनेता विकी कौशल के साथ शादी करने जा रही हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *