हेमा मालिनी देवानंद के साथ सीन करने पर जोर जोर से लगी थी चिल्लाने, हो गया था कुछ ऐसा

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा और अभिनेत्री हेमा मालिनी अपने शानदार अदाकारी और खूबसूरती के जरिए काफी लंबे समय तक बॉलीवुड इंडस्ट्री में राज किया थाथे जिसके कारण इनकी फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा थी उनकी एक झलक देखने के लिए लोग बेताब रहते थे.

उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म सपनों का सौदागर से किया था. उन्होंने अपने करियर में लगभग हर दिग्गज अभिनेता के साथ काम किया जिसमें से एक सबसे मशहूर देवानंद भी आते हैं.

हेमा मालिनी देवानंद ने एक साथ ‘.जॉनी मेरा नाम’ में काम किया था. फिल्म के दौरान हेमा मालिनी काफी डरी हुई थी और जोर जोर से चिल्लाने लगी इस बात का खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू में कहां था.

हेमा ने बताया कि ‘मेरी मां देव साहब की बहुत बड़ी फैन थी. ऐसे में मैं उनका नाम सुनते हुए और उनकी फिल्में देखते हुए बड़ी ही हूं. लेकिन इसे पता था कि एक दिन मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिलेगा? मैंने अपने करियर की शुरुआत लीजेंड राज कपूर के साथ की थी. जब मुझे देव साहेब की ‘जॉनी मेरा नाम’ मिली तो मैंने इसके लिए तुरंत हां कर दी लेकिन आप यह समझ कर सकते हैं कि मैं उस वक्त बहुत ही ज्यादा घबराई हुई थी लेकिन देश साहब और विजय साहब दोनों ने ही मेरा बहुत ख्याल रखा है.

साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि जॉनी मेरा नाम फिल्म के दौरान एक गाना ‘वादा तो निभाया’ की शूटिंग के दौरान वह एक हादसे का शिकार हो गई थी क्योंकि उस समय इस फिल्म की शूटिंग के दौरान काफी लोगों की भीड़ शामिल थी.

इस दौरान यह दोनों कलाकार एक केबल कार में शूटिंग कर रहे थे. अचानक सेंटर पर पहुंचते बीच में अटक गई ऐसे में हेमा बुरी तरह से डर गई थी.

इस घटना को याद करते हैं उन्होंने बताया कि ‘हम एक केबल कार में शूटिंग कर रहे थे लेकिन सेंटर पर पहुंचते ही वह रुक गई. जैसे ही मैंने नीचे की ओर देखा, मैंने वह गहरी खाई भाई मैं बुरी तरह से डर गई थी लेकिन इस दौरान देव साहब ने मेरा ख्याल रखा और टीम ने जल्द से जल्द हमें नीचे उतारा बाद में हमें पता चला था कि यह एक द्वारा किया गया मजाक था’.

आपको बता दें कि जॉनी मेरा नाम 1970 में रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन किया था यही नहीं देवानंद साहब की जोड़ी भी खूब पसंद किया गया था. उन्होंने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया है जिसमें ‘शोले’ ‘सीता और गीता’ ‘ड्रीमर्ल’ ‘नसीब’ ‘क्रांति’ ‘सत्य पर सत्ता’ ‘महबूबा’ ‘अंधा कानून’ और ‘राजा जानी’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों शामिल है और फिलहाल हेमा मालिनी राजनीतिक दुनिया में लग्न है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *