नॉन डिस्क्लोजर एग्रीमेंट साइन करना होगा तभी मिलेंगी कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में एंट्री

विकी कौशल और कैटरिना केफ की शादी होने वाली हैं, जिसको लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड दिख रहें हैं, लोग इस कपल की एक अपडेट का इंतजार में बैठे है, पर आपको बता दें यह शादी मीडिया से दूर रहेंगी। हम बता कर रहें, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल जो 4 दिन बाद रॉयल अंदाज में शादी के बंधन में बंधने जा रहें हैं, एक दिए गए रिर्पोट से पता चला है, यह कपल पहले कोर्ट मैरेज करेंगे फिर उसके बाद, राजस्थान में धूमधाम से शादी करेंगे। पर आपको बता दें, यह शादी हर शादी से होगी ख़ास, क्योंकि इस शादी को मीडिया से दूर रखा गया हैं। इस शादी में सिर्फ कुछ चुनिंदा मेहमान ही आ रहें है। यह पुरी शादी एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी द्वारा कॉन्ट्रैक्ट से हो रहीं हैं। इस शादी में आए मेहमानों को कई गाइडलाइंस को निभाना होगा, तभी एंट्री होगी। आपको बता दें, हर एक मेहमान जो शादी में आए है, उन्हें निभाने होगे 4 शर्तों, आईए जानते इन शर्तों के बारे में

खास स्टीकर लगेगा मेहमानों को गाड़ी पर

आपको यह बता दें, इवेंट मैनेजमेंट कंपनी से शादी के लिए बनवाया गया है, एक स्पेशल स्टीकर जो शादी में आए हर गाड़ी को लगाना होगा। आपको बता दें, शादी से पहले पूरे इलाके में कड़ी सिक्योरिटी रहेगी। तो सिर्फ उसी गाड़ियों को एंट्री मिलेगी, जिन पर खास स्टीकर होगा।गाड़ी में आए हर मेहमान को पहले वेडिंग वेन्यू यानी कि सिक्स सेंसेस बरवाड़ा फोर्ट में एंट्री इसी स्टीकर को दिखाने पर ही मिलेगी।

RT-PCR रिपोर्ट हर बाराती को दिखानी होगी

कोरोना की RT-PCR रिपोर्ट साथ में रखनी पड़ेगी हर बारातियों को। ओमीक्रॉन वायरस के डर से काफी सतर्कता बरती जा रही है। इस कारण कोई भी बिना आरटी-पीसीआर रिपोर्ट के किसी भी बाराती को शादी में एंट्री नहीं मिल पाएगी।

शादी में होगी सिर्फ उन लोगों की एंट्री जो कोरोना के दोनों डोज ले चुके हो

RT-PCR द्वारा दिए गए रिपोर्ट के अनुसार बारात में आने वाला हर एक इंसान को कोरोना की दोनों डोज लिया होना चाहिए। शादी में आया हर एक इंसान दोनों डोज से वैक्सीनेटेड होगे तभी ही अंदर जा सकेंगे। ऐसे लोगों को एंट्री नहीं मिलेगी जो सिर्फ पहले डोज लिए हैं। इवेंट मैनेजमेंट कंपनी को हर बारातियों को अपना वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट मेल करना होगा, या उसकी हार्ड कॉपी साथ में होनी चाहिए।

शादी में नॉन डिस्क्लोजर एग्रीमेंट साइन होगा

एक रिपोर्ट्स से पता चला की इस शादी में आए मेहमानों को वेडिंग वेन्यू के डिटेल से लेकर मोबाइल भी नंही ले जानें की बात कहीं गईं हैं, आए मेहमान वेन्यू में फोन का इस्तेमाल नहीं करेंगे, और कई नियम भी शामिल किए गए है, आपको बता दें, इस नियम के तहत मेहमानों को नॉन डिस्क्लोजर एग्रीमेंट साइन करना पड़ेगा। ना मेहमान शादी में फोटो खींच सकेंगे और ना ही कोई वीडियो बना सकेंगे, इस तरह सोशल मिडिया पर वीडियो पोस्ट नहीं कर सकेंगे।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *