शादी के दो दिन बाद नील भट्ट ने शेयर की पत्नी ऐश्वर्या के साथ बेडरूम रोमांस की बेहद दिलकश तस्वीरें

 नील भट्ट और ऐश्वर्या की शादी के महज दो दिन बाद उनके बेडरूम की तस्वीरों ने तहलका मचा दिया है। नील भट्ट और ऐश्वर्या एक साथ हो गए। शादी को अभी दो दिन ही हुए हैं। सिर्फ 2 दिन लगे विराट-पाखी की शादी, शेयर की बेडरूम की तस्वीरें अब शेयर की बेडरूम की तस्वीरें।

टीवी सीरियल ‘गम है किसी के प्यार में’ के लीड एक्टर नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा हाल ही में रियल लाइफ में पति-पत्नी बने हैं। दोनों शो में जीजाजी की भूमिका निभाते हैं। लेकिन अब दोनों ने अपने प्यार को शादी के बंधन में बांध लिया है। दोनों के करीबी दोस्तों के साथ-साथ फैंस भी इस शादी से काफी खुश हैं। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। लेकिन इस बीच दोनों स्टार्स ने अपने बेडरूम की तस्वीरें शेयर कर तहलका मचा दिया है।

इन तस्वीरों में नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा दोनों ही बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को दोनों ने अपने-अपने वॉल पर शेयर किया है। इन तस्वीरों में दोनों एक दूसरे की बाहों में नजर आ रहे हैं। दोनों बेड पर बैठकर लेटकर यह पोज दे रहे हैं। देखिए ये तस्वीरें…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aishwarya Sharma Bhatt (@aisharma812)

नील भट्ट-ऐश्वर्या शर्मा की तस्वीरें

इन तस्वीरों में हम देख सकते हैं कि नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा बेहद खुश नजर आ रहे हैं। दोनों एक दूसरे के साथ सहज हो रहे हैं। ऐश्वर्या ने मैरून स्वेटर के साथ ब्लू जींस पहनी हुई है, वहीं नील ऑफ व्हाइट स्वेटर के साथ ब्लू जींस में नजर आ रहे हैं। ऐसा लगता है कि दोनों को अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी मंजिल मिल गई है और अब दोनों सुकून महसूस कर रहे हैं। दोनों प्रेवेडिंग फोटोशूट भी करवा चुके हैं।

नील और ऐश्वर्या के रिसेप्शन में पहुंची रेखा

हाल ही में, छोटे पर्दे पर सबसे पसंदीदा शो में से एक ‘गम है किसी के प्यार में’ के मुख्य कलाकार नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा हाल ही में शादी के बंधन में बंधे है। 30 नवंबर को उन्होंने परिवार और कुछ करीबी दोस्तों की मौजूदगी में उज्जैन में सात फेरे लिए। गुरुवार को दोनों रिसेप्शन पार्टी भी दे चुके हैं। जिसमें बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस रेखा भी शामिल हुईं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *