सुंदरता के मामले में ऐश्वर्या राय को भी पीछे छोड़ देती है, भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज ऋषभ पंत की बहन

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पन्त अब किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उन्होंने बेहद कम समय में अपनी खराब फॉर्म से जूझते हुए शानदार वापसी की क्रिकेट के तीनों में खुद को स्थापित कर लिया हैं. वह हर प्रयास कर रहे हैं जिससे वह टीम में धीरे-धीरे धोनी की कमी को पूरा कर सके. लेकिन आज हम यहां ऋषभ पंत की नहीं बल्कि उनकी बहन साक्षी कें बात करेंगे.

गौरतलब है कि ऋषभ पंत की एक बड़ी बहन है जिसका नाम साक्षी पंत है. के अनुसार साक्षी का जन्म 24 सितंबर 1995 को हुआ था और वह ऋषभ से उम्र में दो साल बड़ी हैं.

हम आपको बता दें कि ऋषभ जहां क्रिकेट में लोकप्रिय हो गए हैं, वहीं साक्षी ने सोशल मीडिया की दुनिया में सफलता हासिल की है. वह वर्तमान में यूनाइटेड किंगडम में रहती है. साक्षी के इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर करीब 1 लाख फॉलोअर्स हैं और वह नियमित रूप से अपने जीवन के विभिन्न पलों का आनंद लेते हुए अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती हैं. उनके फैंस भी उनकी फोटोस और वीडियोस को खूब पसंद करते हैं.उनकी खूबसूरती का आलम ये हैं कि उनके सामने बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस भी फीकी दिखाई देती हैं. यह बात अलग है कि उस समय वह अपना पूरा ध्यान पढ़ाई पर लगा रही हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *