आराध्या को लेकर ज्योतिष ने की थी भविष्यवाणी..

 

जैसा की हम सभी जानते हैं अमिताभ बच्चन का पूरा परिवार फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा है। ऐसे में अमिताभ बच्चन की पोती और पूरे परिवार की चहेती के लिए अक्सर फैंस के मन में यह सवाल आता है कि क्या आराध्या भी एक्ट्रेस बनेगी। आज हम आपको आराध्या की भविष्यवाणी के बारे में बताने वाले है जिसने बच्चन परिवार के साथ साथ पुरा देश को हैरानी में डाल दिया।

दरअसल एक ज्योतिषी ने आराध्या को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी की थी। इस ज्योतिषी के मुताबिक बताया जा रहा है कि आराध्या राजनीति में जाएंगी और इतना ही नहीं वह देश की प्रधानमंत्री भी बनेंगी। दरअसल, ज्योतिषी डी ज्ञानेश्वर ने अमिताभ बच्चन की पोती के राजनीति में जाने की भविष्यवाणी की है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, डी ज्ञानेश्वर वही ज्योतिषी हैं जिन्होंने सुपरस्टार रजनीकांत और कमल हासन के राजनीति में आने की भविष्यवाणी की थी। ऐसे में उन्होंने आराध्या के करियर की भविष्यवाणी भी कर दी।

ज्योतिषी डी ज्ञानेश्वर के मुताबिक अगर आराध्या बच्चन अपना नाम बदलकर रोहिणी कर लें तो वह देश की प्रधानमंत्री बन सकती हैं। उन्होंने कहा कि अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या का राजनीतिक भविष्य बहुत उज्ज्वल होगा।

इस दौरान डी ज्ञानेश्वर ने भविष्यवाणियां की थीं। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी फिर से देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। उन्होंने 2024 में भारत और पाकिस्तान के बीच युद्ध की भी भविष्यवाणी की है।

दोनों की शादी के 14 साल पूरे हो चुके हैं। बता दे उनकी शादी 20 अप्रैल, 2007 में हुई थी। आपको बता दे शादी बच्चन फैमिली के बंगले ‘प्रतीक्षा’ में हुई थी। इसके बाद रिसेप्शन ताज होटल में रखा गया था। शादी के दौरान अभिनेत्री ऐश्वर्या राय 33 साल की थीं जबकि अभिषेक 31 साल के थे।

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने साल 2011 में 16 नवंबर को बेटी आराध्‍या बच्‍चन को जन्‍म दिया। एयरपोर्ट हो या कोई प्रोडक्‍ट प्रमोशन का इवेंट हमेशा ही वह बेटी के हाथ पकड़े रहती हैं।

ऐश्वर्या और अभिषेक ने शादी से पहले ‘ढाई अक्षर प्रेम के'(2000), ‘कुछ ना कहो'(2003), ‘बंटी और बबली'(2005), ‘उमराव जान'(2005), ‘धूम-2′(2006), और ‘गुरु'(2007) जैसी फिल्मों में साथ काम करने का मौका मिला। वहीं शादी के बाद दोनों की फिल्म ‘सरकार राज'(2008) और ‘रावन'(2010) भी रिलीज हुई थी।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *