अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने सबके सामने खोली नाना की पोल..

कौन बनेगा करोड़पति के शानदार शुक्रवार एपिसोड में हर हफ्ते सेलेब्स आते हैं। इस दौरान सभी अमिताभ बच्चन के साथ न सिर्फ गेम खेलते हैं बल्कि अपनी कहानियों से दर्शकों का मनोरंजन भी करते हैं। अब इस हफ्ते का खास शुक्रवार है खास मेहमान। दरअसल इस बार शो में अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता और पोती नव्या नवेली नंदा नजर आने वाली हैं।

इस एपिसोड के कई प्रोमो आ चुके हैं और इन्हें फैंस द्वारा खूब पसंद भी किया जा रहा है। हालांकि अब जो नया प्रोमो सामने आया है उसमें आपको जया बच्चन की एक झलक भी देखने को मिलेगी। दरअसल शो के दौरान जया बच्चन को एक वीडियो कॉल की जाएगी। इस दौरान जया बिग बी को लेकर कई मजेदार खुलासे करती हैं। वह बताती हैं कि बिग बी कभी फोन नहीं उठाते।

नव्या ने बताया कि वे कहने वाली थी कि आप सूट में काफी अच्छे लग रहे हैं। घर में तो आपको गाउन में ही देखा जाता हैं। इस पर अमिताभ की बेटी ने बिग बी को लेकर कुछ खुलासे किये।

श्वेता नंदा ने कहा कि जब पूरी फैमिली घर पर साथ बैठकर ‘केबीसी’ देखा करती हैं तो जया बच्चन अमिताभ बच्चन के कपड़ों को लेकर कमेंट्स करती रहती हैं। नव्या ने आगे बताया कि- अगर जाया बच्चन को अमिताभ बच्चन के ऊपर कोई रंग अच्छा नहीं लगता है, तो वो सीधे बोल के दिया करती हैं। जैसे आज इतने अच्छे नहीं लग रहे। इस पर अमिताभ बच्चन पत्नी जया से सवाल पूछते है – यह सच बोल रही है? इस पर जया बच्चन जवाब देती हैं आपको खुद मैंने बताया है। एक तो पता नहीं महरून, ब्राउन कलर पहनते हैं और एक कुछ अजीब सा वायलेट कलर का सूट पहनलेते है जो बिलकुल अच्छा नहीं लगता हैं।

जया ने अमिताभ के सामने कहा

See the source image

इसके बाद जब नव्या नवेली ने नानी जया बच्चन से मजाक कहती हैं कि उन्होंने वायलेट रंग ही पहना है। इस पर जया बच्चन फिर कहती है उनके नाना ने जो पहना है वो भी अजीब दिख रहा है। इस पर अमिताभ बच्चन कहते है – हमने जो वायलेट पहना वो भी ठीक नहीं है जया बोलती है – आप पर ठीक नहीं लगता हैं। जया बच्चन की यह बात सुनकर अमिताभ बच्चन भी हैरान रह गए और कहा- अब वे बाट नहीं करेंगे। इस पर जया बोलीं- यह तो अच्छी बात है।

आपको जानकारी दे दे कि श्वेता बच्चन ने लोगों को बताया कि उनके पिता यानी अमिताभ बच्चन बहुत कम लोगों से मिलते जुलते हैं। लेकिन केबीसी के समय वो इतने लोगों के मिलते रहते है। अमिताभ बच्चन जब घर पर मौजूद होते है तो बहुत शांत रहते हैं। वे ज्यादा बात नहीं करते है।

21 साल पहले शुरू हुआ था केबीसी :

See the source image

आपको जानकारी के मुताबिक बता दिया जाए 2000 से शुरू हुआ था। बाद में दोबारा 2005 में शुरू हुआ, जो 2007 तक चला था। फिर यह शो 2010 में शुरू हुआ और 2014 तक चला। फिर 2017 में इसका नया सीजन आया, जो अब तक चल रहा है। इस शो में अमिताभ बच्चन ने अपना टेलीविजन डेब्यू किया था। आपको बता दे 2000 में केबीसी के फर्स्ट विनर हर्षवर्धन नवाथे बने थे और तब उनकी उम्र 27 साल थी और वो सिविल सेवा परीक्षा की तैयारी कर रहे थे।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *