बेटी के बैग से मिली माँ को ऐसी चीज, जिसने उड़ा डाले उसके होश और कर दिया ये काम !

Uncategorized

दिल्ली में एक एेसा मामला सामने आया है जो वाकई में हैरान कर देने वाला है। दरअसल आपको बता दें कि एक स्पेशल कोर्ट ने एक रेपिस्‍ट व्यक्ति को बरी कर दिया है।

रेप का केस इस लड़की की मां ने दर्ज करवाया था वो भी इसलिए क्‍योंकि उसकी बेटी के हैंडबैग इस्तेमाल किए गए तीन कंडोम मिले थे। लेकिन इस कोर्ट ने आरोपी को बरी कर दिया दरअसल जब इस केस की सुनवाई की गई तो उसमें पाया गया कि लड़की और उस शख्स ने अपनी सहमति से संबंध बनाए थें और इस उद्देश्य से कंडोम अपने बैग में रख लिये थे ताकि उसे सही जगह पर फेंक सके लेकिन आरोप ये है कि आरोपी ने 20 साल की लड़की से शादी का वादा कर संबंध बनाये थे पर ऐसा कुछ नहीं था।

लेकिन कोर्ट ने पाया कि रेप का ये मुकदमा सिर्फ इसलिए दर्ज किया गया क्योंकि लड़की के मां-बाप को उसके शारीरिक संबंध के बारे में पता चल गया था। मगर अदालत को इस केस के तहत ये नजर आया कि लड़के पर रेप का इल्जाम सिर्फ इसलिए लगाया गया, क्यूकि लड़की के माँ बाप को उसके शारीरिक संबंध बनाने के बारे में पता चल गया था।

इसके साथ ही अगर खबरों की माने तो लड़का और लड़की होटल में संबंध बनाने के बाद वहां से चले गए थे और लड़की के घर पहुँचने के बाद उसकी माँ को उसके बैग से इस्तेमाल किये गए तीन कंडोम मिले थे। हालांकि इसके बाद लड़की ने पूरी बात अपनी माँ को बता दी थी। फिर भी लड़की की माँ ने पुलिस में फोन किया और लड़के को गिरफ्तार करवा दिया। इस मामले में मां को बेटी की दोस्ती का पता था लेकिन फिर भी उसने अपने बेटी के बैग में कंडोम देख कर लड़के पर आरोप लगाया।

वहीं लड़की ने बताया कि मां ने दोनों को पहले बात करते देखा था, लेकिन उसे दोनों के बीच शारीरिक संबंध होने का संदेह था।

वहीं आपको बता दें कि मामले की सुनवाई जब गहराई से की जाने लगी तो सच सामने आ गया जज ने कहा कि इससे पहले, उस महिला ने कभी नहीं कहा था कि वह अभियुक्त से शादी करना चाहती है या फिर न ही उस आरोपी ने उससे शादी का किसी तरह का वादा किया था।