बड़े पर्दे की मशहूर सितारे रहने के लिए देते हैं लाखों रुपए रेंट के तौर पर, सलमान, दीपिका से लेकर इन बड़े सितारों का नाम है शामिल इसमें

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री या बड़े पर्दे के सितारों की बात करें तो आज उनके पास लाखों करोड़ों की दौलत और शोहरत मौजूद है और ऐसे में इनका एक लग्जरी लाइफ़स्टाइल इंजॉय करना तो जायज है. बॉलीवुड में एक तरफ जहां सितारों के पास अपने खुद के करोड़ों के आशियाने मौजूद हैं, तो वहीं दूसरी तरफ हमारे बीच कुछ ऐसी सितारे भी मौजूद हैं जो आलीशान फ्लैट्स या फिर डुप्लेक्स में रहना पसंद करते हैं.

ध्यान देने योग्य बात यह है कि जिन फ्लैट्स में यह सितारे रहते हैं वहां पर रहने के लिए महीनों में ही लाखों रुपए रेंट देने पड़ते हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि यह फ्लैट अंदर से बाहर तक बेहद लग्जरी और आलीशान है और इनमें कई एक से बढ़कर एक सुख सुविधाएं भी मौजूद हैं. आइए हम आपको इस पोस्ट के जरिए बॉलीवुड की कुछ ऐसे ही अभिनेताओं से मिलाने जा रहे हैं जो इन बेहद महंगे फ्लैट्स में रहते हैं|

विकी कौशल

इस लिस्ट में पहला नाम बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और उरी स्टार विकी कौशल का है. जिन्हें लेकर ऐसी खबरें हैं के इन्होंने मुंबई में अभी हाल ही में एक शानदार अपार्टमेंट रेंट पर लिया है| मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ऐसा बताया जा रहा है के विकी कौशल है मुंबई की जुहू में लगभग 8 लाख प्रति माह के रेंट पर तकरीबन 5 सालों के लिए अपार्टमेंट को रेंट पर लिया है.

रणबीर एवं दीपिका

इस लिस्ट में दूसरा नाम बॉलीवुड के बाजीराव और मस्तानी कहे जाने वाले रणवीर और दीपिका का है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ऐसा अंदाजा लगाया जाता है कि कि रणवीर और दीपिका मुंबई में अपने एक बेहद ही शानदार और आलीशान फ्लैट में रहते हैं जहां पर रहने के लिए सिर्फ 1 महीने का रेंट लगभग 7 लाख होता है. इसके अलावा अगर दीपिका पादुकोण की बात करें तो उनके पास अपना एक खुद का फ्लाइट भी मौजूद है जिसे एक्ट्रेस ने साल 2010 में खरीदा था और इसकी कीमत तकरीबन कुल16 करोड़ रुपए बताई जाती है.

सलमान खान

बॉलीवुड के भाईजान कहे जाने वाले मेगास्टार सलमान खान आज करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं. लेकिन आज भी सलमान के परिवार के साथ बांद्रा में स्थित एक डुप्लेक्स अपार्टमेंट में रहते हैं. सलमान खान अपने परिवार के साथ इस अपार्टमेंट की 7वीं और 18वीं मंजिल पर रहते हैं, और यहां पर रहने के लिए महीने के लगभग 8.25 लाख रुपए चार्ज किए जाते हैं.

जैकलिन फर्नांडिस

बॉलीवुड की एक बेहद खूबसूरत और हॉट एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस भी मुंबई में एक फ्लैट में रहती हैं. जैकलिन का यह फ्लैट काफी लग्जरी और आलीशान है और अगर बात करें यहां पर रहने के लिए महीने के रेंट की तो प्रतिमाह एक्ट्रेस लगभग 6.78 लाख रुपए रेंट के रूप में देती है.

 

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *