खुशखबरी! Jio यूजर्स को मिलेगा इन प्रीपेड प्लान्स से 20% का Cashback, जानिए पूरे रिचार्ज प्लान

भारत की सबसे लोकप्रिय निजी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने पिछले दिनों अपने यूजर्स को कई झटके दिए हैं। कंपनी ने पहले अपने प्रीपेड प्लान की कीमत बढ़ाई और फिर जियो फोन के प्लान की कीमत में इजाफा किया। अब Jio ने इस नए ऐलान से यूजर्स को खुश कर दिया है कि Jio के कुछ प्रीपेड प्लान्स पर JioMart के लिए 20% कैशबैक दिया जा रहा है। आइए जानते हैं कौन-कौन से हैं ये प्लान।

जियो 299 रुपये का प्लान

जियो के इस प्रीपेड प्लान की कीमत 299 रुपये है और इसकी वैलिडिटी 28 दिनों की है। इसमें आपको हर दिन 2GB इंटरनेट, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और रोजाना 100 SMS मिलते हैं। साथ ही इसमें आपको सभी Jio ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। इस प्लान को लेने पर आपको Jio की ओर से JioMart पर 20% कैशबैक मिल रहा है।

जियो का 666 रुपये का प्रीपेड प्लान

666 रुपये के इस प्रीपेड प्लान में आपको 84 दिनों तक रोजाना 1.5GB डेटा, रोजाना 100 एसएमएस और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इस प्लान में आपको सभी Jio ऐप्स का एक्सेस भी दिया जाएगा। इस प्लान को लेने पर आपको Jio की ओर से JioMart पर 20% कैशबैक मिल रहा है।

जियो 719 रुपये का प्लान

Jio के इस प्लान में आपको प्रतिदिन 2GB डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS का लाभ मिलेगा और साथ ही Jio Cloud और Jio Cinema जैसे सभी Jio ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। इस प्लान की कीमत 719 रुपये है और इसकी वैलिडिटी 84 दिनों की है।

आपको बता दें कि जिस 20% कैशबैक की बात की जा रही है वह Jiomart पर पॉइंट्स के रूप में दिया जाएगा और इन पॉइंट्स का इस्तेमाल उस प्लेटफॉर्म पर कुछ भी खरीदते समय किया जा सकता है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *