परिणीति चौपड़ा ने पहन ली इतनी टाइट ड्रेस,की बार-बार करना पड़ा…

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री मेरी चोपड़ा बिंदास अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती है इतना ही नहीं बल्कि यदि उनको बबली गर्ल कहा जाए तो भी गलत नहीं होगा लेकिन ही यही बबली गर्ल जरा सी लापरवाही की वजह से ही ऊप्स मोमेंट के शिकार हो जाते हैं दरअसल एक बार तो अभिनेत्री ने इतना ज्यादा टाइट ड्रेस पहन लिया कि उनको बार-बार ड्रेस ठीक करने के लिए हाथ ऊपर करने पड़ते थे!

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा बी टाउन की सबसे बिंदास अभिनेत्रियों में से एक माने जाते हैं यह खूबसूरत अदाकारा अपने डेब्यू के समय से ही अपने बयान और कपड़ों को लेकर हमेशा बेबाक नजर आए हैं हालांकि कई बार अपने फैशन को लेकर वह ऐसी भूल भी कर जाती है जिससे शर्मिंदा होना पड़ जाता है ऐसा ही उस समय हुआ था जब उन्होंने बिना ब्रा के बेहद टाइट ड्रेस पहन ली थी!

दरअसल अभिनेत्री ने लैवंडर कलर की ऐ-सिमेट्रिकल ड्रेस पहनी हुई थी! वहीं इसके अंदर डीप वोट कट नेकलेस डिजाइन था जो कि फ्रंट में लुक दे रहा था वही आउटफिट में फ्रंट में बटन अप पैटर्न और स्लीव्स पर रेड, वाइट ऐंड पर्पल कलर की स्ट्राइप्स से ड्रेस को और खास बनाया गया था! उनकी यह ड्रेस उनके फिगर पर फिट नहीं बल्कि बहुत ज्यादा टाइट लग रही थी और आम तौर पर अपने ऑफिस में हमेशा कॉन्फिडेंट नजर आने वाली है अदाकारा उस समय थोड़ी सी असहज नजर आ रही थी वहीं टाइट फिटिंग और ब्रा नहीं पहनने के चलते यह ड्रेस बस्ट पोर्सन पर उप्स मोमेंट क्रिएट कर रही थी!

https://www.youtube.com/watch?v=HuzPKsOMdpM

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *