सलमान की छोटी भाभी है मलाइका अरोड़ा से भी ज्यादा खूबसूरत, फिल्मी दुनिया से दूर दूर तक नही है कोई नाता !

हिंदी सिनेमा के अभिनेता सलमान खान अभी तक सिंगल है लेकिन लेकिन उनके दोनों भाई उनके दोनों भाई शादी दो दो बार शादी किए हैं और उनकी बीवियां किसी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से कम नहीं।

सलमान खान की दोनों छोटे भाई यानी अरबाज खान और सोहेल खान भी अभिनेता है। हालांकि बॉलीवुड में उन दोनो को सलमान जितनी कामयाबी नहीं मिल सकी। वहीं सलमान खान के पिता सलीम खान अपने समय के मशहूर पटकथा लेखक रहे हैं जबकि उनकी सौतेली मां हेलेन भी गुजरे जमाने की जानी मानी अदाकारा रह चुकी हैं। वहीं सलमान के छोटे भाई अरबाज की एक्स पत्नी भी बॉलीवुड की खूबसूरत हसीनायों में से एक हैं।हालांकि उन दोनो की शादी ज्यादा दिनों तक नही रही ओर साल 2017 में वह दोनो ने तलाक ले लिया था।

लेकिन आपको बता दे की तलाक होने के बाद भी मलाइका खान फैमिली की छोटी बहु सीमा के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग रखी हुई है। उन दोनो का रिश्ता आपस में काफी अच्छा है।

 

सलमान के साथ साथ उनके परिवार भी सदा लाइमलाइट पर रहते हैं। खान फैमिली हमेशा से सुर्खियों पर रहा हैं। हम आपको तो सलमान के पूरे परिवार के बारे में जानकारी दे दी। लेकिन आज के इस पोस्ट में हम बात करने जा रहे हैं सलमान के सबसे छोटे भाई सोहेल की पत्नी सीमा के बारे जो की बहुत ही कम लोगों को पता हैं। तो चलिए शुरू करते हैं…

 

जहां आप सबको पता है की सलमान की फैमिली में हर कोई फिल्मी जगत से ताल्लुक रखता है। जैसे सलमान के पिता सलीम खान एक प्रसिद्ध राइटर हैं। वहीं सलमान और उनके दोनो भाई सोहेल और अरबाज भी फिल्मी जगत से आते है। वहीं सोहेल की वाइफ सीमा बिलकुल अलग फील्ड से बिलॉन्ग करती हैं। आइए आज के इस पोस्ट में सीमा के बारे में बताते है…

सलमान खान की छोटी भाभी और और सोहेल खान की पत्नी सीमा खान हमेशा से ही सुर्खियों पर रहना पसंद नहीं करती। इसके बावजूद भी काफी लोकप्रिय है। हर कोई उनके बारे में जानने के लिए दिलचस्पी रखते हैं। उनकी खूबसूरती किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं। हालांकि खान फैमिली की बहू होने के बार्बी वे इस बॉलीवुड से कोई नाता नहीं रखती। वे एक बिजनेस वूमेन है।

आपको बता दें खूबसूरती के मामले में वे अपनी एक्स जेठानी मलाइका अरोड़ा को भी पीछे छोड़ सकती हैं। आपको बता दें सीमा और सोहेल की शादी को हुए आज करीब 23 साल हो चुके हैं। दोनों ने साल 1998 में शादी की थी। इन दोनों की शादी पूरे रीति रिवाज के साथ आर्य समाज मंदिर में हुई थी। आपको बता दें सीमा एक पंजाबी परिवार से संबंध रखती हैं। दोनों ने बाद में फिर मुस्लिम धर्म के अनुसार से भी निकाह किया था। आपको बता दें इस कपल के दो बेटे हैं। एक का नाम निर्माण खान और दूसरे का नाम असलम खान है।

आपको बता दें सीमा एक मशहूर फैशन डिजाइनर है। हिंदी सिनेमा के कई बड़े बड़े सितारे सीमा के क्लाइंट है। अपने फैशन डिजाइनिंग के काम से सीमा करो रुपए कम आती है। इसके अलावा सीमा का एक बुटीक भी है जोकि बांद्रा 190 के नाम से शुमार है। वही वह ब्यूटी स्पा और कलिस्ता नाम का सलून भी चलाती हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *