जब सज धज कर अवार्ड नाइट शो में पहुंची शिल्पा शेट्टी कि अचानक हवा में उड़ी स्कर्ट, और तस्वीरें हो गई वायरल

बॉलीवुड एक्टर या कहें तो बड़े पर्दे के सितारे अक्सर बड़ी-बड़ी पार्टियों हमें जगहों पर जाया करते हैं. इस दौरान उनकी खूबसूरती और पहनावे देखने लायक होता है. हर कलाकार अपने आप को दूसरे कलाकार से बेहतर दिखाने के प्रयास में रहता है. इसके लिए वह एक से एक शानदार ड्रेस और मेकअप का भी प्रयोग करते हैं. हम आपको बता दें कि हाल ही में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी में एक अवॉर्ड नाइट का हिस्सा बनी थी
इस दौरान अभिनेत्री ने एक शानदार गाउन पहना हुआ था. जिसके कारण उनकी सुंदरता अलग ही लग रही थी. हम आपको बताते चलें कि वर्तमान समय में शिल्पा फिल्मों से दूर हैं, और छोटे पर्दे पर कई टेलीविजन शो में जज के रूप में नजर आती है.

तेज हवा के कारण जब हम उड़ा शिल्पा का गाउन

गौरतलब है कि शिल्पा शेट्टी अवार्ड नाइट में पहुंची थी, और यह उनके साथ बॉलीवुड जगत के अन्य कई मशहूर कलाकार भी उपस्थित थे. सब अपने आप में काफी ज्यादा सुंदर दिखाई दे रहे थे. शिल्पा शेट्टी ने इस नाइट को ब्लू कलर का गाउन पहना हुआ था. जिसमें काफी ज्यादा सुंदर दिख रही थी. इसी दौरान एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें शिल्पा शेट्टी खुद अपने गाउन को हवा में उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं. इस फोटो में वह बेहद खूबसूरत लग रही है और सोशल मीडिया के यूज़र और उनके फैंस द्वारा इस तस्वीर को जमकर शेयर किया जा रहा है .

हम आपको बता दें कि पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा सोशल मीडिया और लाइमलाइट से बहुत दूर हो चुकी थी. लेकिन अब वह धीरे-धीरे वापस जीवन की तरफ आ रही है. बॉलीवुड में भी उनके पति के गिरफ्तारी के बाद उनकी इमेज थोड़ी डाउन हो गई थी. जिसकी वजह से उन्होंने काम करना भी बंद कर दिया था, लेकिन अब वो धीरे धीरे अपने पुराने रूटीन पर वापस आ रही है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *