जानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं चिरंजीवी के बेटे राम चरण, जीते हैं आलीशान जिंदगी

आज जहां बॉलीवुड इंडस्ट्री पूरी दुनिया में अपनी पहचान बना रही है और तेजी से बढ़ रही है उसी तरह साउथ फिल्म इंडस्ट्री भी पीछे नहीं है. इस समय साउथ की फिल्में दुनियाभर में रिलीज किए जा रहे हैं और लोगों को पसंद भी आ रहे हैं. लगातार साउथ फिल्मों को लेकर लोगों का क्रेज दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है

साउथ की फिल्में बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड को टक्कर दे रही हैं. साउथ की फिल्मों के कई हीरो जैसा राम चरण महेश बाबू जैसे कई सुपरस्टार निकल कर आए हैं जो अपने अभिनय से लोगों का दिल जीत चुके हैं. उनमें से एक नाम है राम चरण तेजा उनकी अगली फिल्म का गाना ‘नाथू नाथू’ रिलीज हो चुका है जो कि बहुत ही पसंद किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर इन्होंने साउथ इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई है साउथ फिल्म में सबसे अमीर एक्ट्रेस में से एक हैं.

27 मार्च 1985 को चेन्नई, तमिलनाडु में जन्मे राम चरण तेजा दक्षिण भारत भारतीय फिल्मों के सुपरस्टा चिरंजीवी के बेटे हैं रामचरण तेजा ने अपनी फिल्म की शुरुआत अभिनय की शुरुआत तेलुगू फिल्म ‘चिरूथा’ से की थी, इसके लिए इन्हें बेस्ट डेब्यू का फिल्म फेयर अवार्ड भी मिल चुका है. 2009 में आई तेलुगू फिल्म ‘मगधीरा’ ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई थी जिसके लिए इन्हें बेस्ट एक्टर फिल्मफेयर अवार्ड से नवाजा गया था.

साथ ही इन्होंने बॉलीवुड में संजय दत्त और प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म ‘जंजीर’ एक काम किया था. रामचरण तेजा अपने लग्जरी लाइफ़स्टाइल को लेकर भी चर्चा में रहते हैं.

मीडिया के अनुसार रामचरण तेजा ने हाल ही में एक बंगला हैदराबाद की पॉश इलाके जुबली हिल्स पर लिया था. वही कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह बंगला 25000 स्क्वायर फुट में फैला हुआ है यह आलीशान बंगला किसी महल से कम नहीं है. इसकी खूबसूरती इस बंगले की पहचान है.

आपको बता दें कि इस बंगले की कीमत ₹90 करोड़ के आसपास बताई जा रही है. राम चरण बेहद लग्जरी लाइफ के शौकीन हैं और इनके पास कहीं लग्जरी गाड़ियां हैं और आलीशान प्रॉपर्टी है इनके पास एस्टन मार्टिन जैसी लग्जरी गाड़ी भी है. आपको बता दें कि उनके बंगले में बेसमेंट में मंदिर बना हुआ है जिसका डिजाइन पुराने जमाने के मंदिरों की तरह है और पत्थरों से इसे बनवाया गया है.

साउथ रामचरण तेजा की आलीशान घर में बंगले में स्विमिंग पूल, टेनिस कोर्ट और जिम जैसी कई सुविधाएं उपलब्ध है इनको यह जानकर हैरानी होगी नहीं होगी कि मौजूदा समय में उनका नेटवर्थ 1300 करोड़ों रुपए बताई जाती है.

अगर आप इनके पर्सनल लाइफ के बारे में जानना चाहते हैं तो मैं आपको बता देता हूं कि अपोलो अस्पताल के चेयरमैन प्रताप सी रेड्डी की पोती उपासना से शादी हुई है जो बेहद खूबसूरत है और या किसी अभिनेत्री से कम नहीं है. हालांकि यह फिल्मों में काम नहीं करती.
अगर हम रामचरण तेजा के काम की बात करें तो हाल ही में इस एक्टर की फिल्म ‘रंगास्थला’ ने बॉक्स ऑफिस के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे और मीडिया के अनुसार इस फिल्म ने बाहुबली को भी पीछे छोड़ दिया था.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *