बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों के अपनी ननद के साथ है ऐसे रिश्ते, वजह जान सोच में पड़ जायेंगे आप

भारतीय समाज मे वैसे भी ननद और भाभी का रिश्ता काफी खूबसूरत और नाजुक होता है, लेकिन बड़े पर्दे यानी बॉलीवुड में कुछ ऐसी एक्ट्रेस भी है जिनका अपनी नंदन के साथ दोस्ताना रिश्ता है. ननंद और भाभी खूबसूरत जोड़ी एक दूसरे पर कुर्बान होने को तैयार रहती है , आइये हम आपको बताते है बॉलीवुड की कुछ ऐसी ही फेमस नंद भाभी की जोड़ी के बारे में जिनकी आपस में काफी अच्छी बॉन्डिंग के बी टाउन में अक्सर चर्चा होते रहते है.

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख की पत्नी गौरी खान का रिश्ता अपनी ननद शहनाज से काफी अच्छा रहा है ,और वह दोनों एकदम दोस्त जैसी ही कंफर्ट लेवल में रहती हैं.

मशहूर क्रिकेटर की पत्नी अनुष्का शर्मा की ननद भावना कोहली ढिंगरा के बीच ननद भाभी कम बहन वाला रिश्ता है.दोनों को अक्सर साथ ही साथ देखा जाता है.

बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी अपनी ननद ज्योति मुखर्जी एक दूसरे के काफी करीब है दोनों एक दूसरे साथ क्वालिटी टाइम बिताना काफी पसंद है.

बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और श्वेता नंदा रिश्ते में वैसे ननद भाभी का जरूर है. लेकिन दोनों के बीच जमकर हंसी मजाक और दोस्ती वाला रिश्ता है जोकि अपने आप में काफी खूबसूरत अहसास है.

पटौदी खानदान की बहू करीना कपूर खान और उनकी ननद सबा अली खान और सोहा अली खान से बहुत ही घनिष्ठ संबंध है. ननद भाभी की दोस्ताना बॉन्डिंग बी टाउन देखते ही बनता है. ट्विंकल खन्ना की ननद अल्का भाटिया दोनों के साथ बेहद अच्छी तालमेल बैठती है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *