विक्की कौशल की एक्स गर्लफ्रेंड दिखने में कैटरीना कैफ से भी ज़्यादा खूबसूरत..

अभी बॉलीवुड इंडस्ट्री में मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की खबरें एक चर्चा का विषय बनी हुई हैं। जानकारी के मुताबिक इन दोनों ने अपनी शादी इसी दिसंबर में करने का प्लेन किया है, वो भी राजस्थान के किसी हेरिटेज प्रॉपर्टी चौथ का बरवाड़ा में। वहीं इस शादी की खबर के बाद विक्की कौशल के इससे पहले रह चुके अफेयर के बारे में जानने के लिऐ लोग काफी उत्सुक हैं। आज हम बात कर रहे है बॉलीवुड डांसर और एक्टर हरलीन सेठी और विक्की कौशल की एक्स गर्लफ्रेंड के बारे में। हाल ही में अपने इस शादी से जुड़े बयान के कारण फिर से सुर्खियों में आ गई है हरलीन सेठी, आईए जानते है इससे रिलेटेड पुरी बात।

आपकी जानकारी के लिए बता दें, बॉलिवुड इंडस्ट्री में मशहूर अभिनेता विक्की कौशल और कैटरीना कैफ़ के रोका सेरेमनी के खबर आने से पूरे इंडस्ट्री में तहलका मचा हुआ हैं। इसी दौरान विक्की कौशल की एक्स गर्लफ्रेंड ने अपना बयान दे कर सारी सुर्खियों को अपनी ओर कर लिया है, यहीं नही इस कारण उनके और कैटरीना के खुबसूरती की भी काफी बराबरी की जा रही हैं।

आपको बता दें, कैटरीना कैफ से पहले विक्की का दिल हरलीन सेठी पर आ चुका हैं। हम बात कर रहे है विक्की कौशल के करियर की शुरुआती दिनों की जब उनका नाम अक्सर हरलीन सेठी से जोड़ा जाता था। खबरें तो यह भी है, दोनो एक दूसरे के साथ काफी समय तक रिलेशनशिप में भी रहे थे।

आपकी जानकारी के बता दें, हरलीन सेठी ने अपनी करियर की शुरुआत गुड टाइम्स के एनडीआई एडवेंचर से शूरू की थी। इसके बाद वे 2013 के फिल्म ‘कंट्री ऑफ बोंडीज’ में नज़र आई। इसके अलावा वे टेलीविजन धारावाहिक ‘गबरु: हिप हॉप के शहजादे”, ब्रोकन जैसी धारावाहिकों में भी अपना जलवा दिखा चुकी हैं। यहीं नही उनकी अभिनेय की खबरें टीवी से लेकर हॉलीवुड फिल्मों तक फैली हैं।

इन सब के अलावा, वे सोशल मीडिया पर भी काफ़ी एक्टिव रहती है, और खबरों के अनुसार वे खूबसूरती के मामले में कैटरीना कैफ को टक्कर देती हैं। वहीं उनके बयान की अगर बात करे तो, जब उनसे कैट और विक्की के शादी के बारे में पूछा गया तो हरलीन सेठी ने कुछ इस तरह कह अपना रिएक्शन दिया, ‘मुझे उस जोन में लेकर मत जाओ’। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हरलीन ने खुद अपने दोस्तों को यह बात कही हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *