तलाक के बाद मलाइका अरोरा रहती हैं बांद्रा के इस बेहद ही आलीशान घर में अपने घर को सजाया है बेहद खूबसूरती से

मुन्नी बदनाम जाने को बॉलीवुड इंडस्ट्री में जीवंत कर देने वाली बोल्ड और खूबसूरत एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा आए दिनों कोई ना कोई वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं फिलहाल मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में है और इन दोनों को एक दूजे के साथ अक्सर हे सपोर्ट कर लिया जाता है दोनों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल होती रहती है.

बता दें कि मलाइका अरोड़ा की प्रोफेशनल लाइफ जितनी लाइमलाइट में और खूबसूरत रही है उनकी निजी जिंदगी उतनी ही उतार-चढ़ाव भरी. आपको पता होगा कि मलाइका अरोड़ा ने 1998 में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अरबाज खान के साथ अपनी शादी रचाई थी. कुछ समय बाद इनका एक बेटा भी हुआ ध्यान देने वाली बात यह है कि कुछ ही सालों बाद मलाइका और अरबाज खान के रिश्तो में खटास आने शुरू हो गई और दोनों के बीच दूरियां बढ़ने लगी. शादी के 19 साल बाद अरोड़ा और अरबाज खान ने एक दूसरे से तलाक लेने का फैसला किया और दोनों ही अपनी निजी जिंदगी में अलग होकर आगे बढ़ गए.

हम आपको बता दें कि अरबाज खान से तलाक लेने के बाद मलाइका अरोड़ा खुद की उम्र से 12 साल छोटे अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में आ गई है और दोनों जल्द ही शादी भी करने वाले हैं. वहीं दूसरी और अरबाज खान भी अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया अंदर आने के साथ लंबे समय से रिलेशनशिप में है और दोनों ही अपनी जिंदगी में खुश हैं.

मलाइका अरोरा को बॉलीवुड में पापुलैरिटी दिल से और छैया छैया गाने से मिली थी और वही हिंदी जगत में उनकी पहचान एक आइटम गर्ल के तौर पर स्थापित हो गई.

बॉलीवुड में उन्होंने कई सारे आइटम सॉन्ग जैसे अनारकली डिस्को चली मुन्नी बदनाम और हॉट रसीले जैसे गाने किया है और काफी लोकप्रियता हासिल की. फिलहाल वह लाइमलाइट से दूर अपनी जिंदगी जीने में व्यवस्था.

गौरतलब है कि अरबाज खान से तलाक लेने के बाद मलाइका अरोरा अब मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित एक मल्टी स्टोरी बिल्डिंग में अपने बेटे के साथ रहती हैं और वही मलायका अरोरा का यह घर दिखने में बेहद ही ज्यादा खूबसूरत और आलीशान नजर आता है. आए दिनों मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं और इन तस्वीरों में उनके घर की झलक देखने को ही मिलती हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *