जिसकी वजह से करियर में आगे बढ़ पाई ऐश्वर्या उसी ने किया ऐश्वर्या की जिंदगी बर्बाद, जानिए ऐश्वर्या राय की इस प्रेम कहानी के बारे में…

ऐश्वर्या बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक है। मिस वर्ल्ड रही ऐश्वर्या की खूबसूरती का कोई मुकाबला नहीं। ऐश्वर्या राय ने साल 1997 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था। इसके बाद वे बॉलीवुड को अपना करियर चुनने का फैसला किया। और फिर फिल्म और और प्यार हो गया से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया। उसके बाद ही ऐश्वर्या उस फिल्म में नजर आई जो ऐश्वर्या की जिंदगी की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक थी। फिल्म का नाम था हम दिल दे चुके सनम जो बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देश की गई थी।


इसके बाद से ही विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक बन गई। लेकिन इसके बाद ही ऐश्वर्या की जिंदगी में आए वह मोड़ आया जिसने उनकी जिंदगी बदल दी । उनकी सबसे बड़ी फिल्मों में से एक जो थी हम दिल दे चुके सनम इसकी वजह से ऐश्वर्या तो कामयाबी के शिखर पर पहुंच गई लेकिन उनकी निजी जिंदगी में स्कूल में हलचल मचा कर रख दी थी।

दरअसल इस फिल्म में उनके को-स्टार थे बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता सलमान खान। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ऐश्वर्या सलमान के करीब आ गई थी। स्क्रीन के दौरान दोनों में प्यार भी हो गया था। फिल्म के खत्म होते ही दोनों के बीच की अफेयर की चर्चा होने लगी। उस वक्त हर तरफ सिर्फ ऐश्वर्या और सलमान के ही चर्चे होने लगे थे। लोगों को दोनों की जोड़ी भी काफी पसंद आई थी।


लेकिन आपको बता दें कि यह जोड़ी ज्यादा दिनों तक टिक नहीं पाई। कुछ ऐसा हुआ कि दोनों एक दूसरे से तो बिछड़ गए और ऐश्वर्या की जिंदगी में भी हलचल मचा कर रख दी थी यह घटना। आइए आज हम आपको उसी से जुड़ी एक कहानी बताते हैं…

गजल प्रेम कहानी पर आधारित इस फिल्म के हीरो थे सलमान खान और ऐश्वर्या राय उनकी हीरोइन थीं। इस फिल्म में दोनों के बीच फिल्माया जा रहा ऑनस्क्रीन लव ना जाने कब आप स्क्रीन लव स्टोरी में बदल गई थी।
फिल्म का जबरदस्त हिट हो गई। लोगों को फिल्म के साथ-साथ उनकी ऑनस्क्रीन जोड़ी भी काफी पसंद आई। लेकिन इसके बाद से ही ऐश्वर्या की जिंदगी में कुछ दिनों तक भूचाल आ गया था। फिल्म की रिलीज के कुछ समय तक तो सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन फिर कुछ समय के बाद ही सलमान और ऐश्वर्या दोनों के बीच विवाद होने लगा।

मीडिया के सामने दोनों की लड़ाई यहां तक की बात मारपीट तक चली गई थी। उन दोनों की खबरें तब समाचारों की हैडलाइन बनने लगी थी। इसके बाद दोनों के रास्ते अलग होना तो आम था और हुआ भी कुछ ऐसा ही। आज तक दोनों एक दूसरे से बात नहीं करते। न जाने उनकी जोड़ी को किसकी नजर लग गई थी दोनों में दूरियां इस हद तक बढ़ गई।


आज दोनों ही अपनी-अपनी जगह पर खुश हैं। जहां ऐश्वर्या अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक से शादी कर अपनी खुशहाल वैवाहिक जीवन बिता रही हैं। अभिषेक और ऐश्वर्या की एक बेटी भी हुई है जिसका नाम आराध्या बच्चन है। वहीं सलमान आज तक शादी नहीं किए हैं। उनके शादी ना करने की वजह तो किसी को नहीं मालूम लेकिन सलमान अपनी जिंदगी में काफी खुश हैं और अपने काम को लेकर वह बेहद ज्यादा व्यस्त रहते हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *