तारा और सकीना की जोड़ी की वापसी, सामने आई ‘गदर 2’ की अनदेखी तस्वीरें

2001 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ सुपरहिट रही थी। अब ‘गदर-2’ की शूटिंग शुरू हो गयी है। फिल्म में सनी देओल एक बार फिर अपने पंजाबी किरदार तारा सिंह और अभिनेत्री अमीषा पटेल साकिन के किरदार में नजर आएंगी।

अमीषा पटेल ने अपने इंस्टाग्राम आईडी पर गदर 2 के मुहूर्त शॉट की एक तस्वीर शेयर की है। आपको बता दे इस तस्वीर में अभिनेता सनी देओल और अभिनेत्री अमीषा पटेल अपने गेटअप में दिखाई दे रहे हैं।

गदर : एक प्रेम कथा सुपरहिट रही

आपको बता दें कि ‘गदर: एक प्रेम कथा’ बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता हासिल की थी। महज 19 करोड़ में बनी इस फिल्म ने 133 करोड़ की कमाई की थी। सनी देओल के डायलॉग्स, अमीषा पटेल की खूबसूरती और फिल्म में अमरीश पुरी की दमदार एक्टिंग ने इस फिल्म की छाप लोगों के दिलों में हमेशा के लिए छोड़ दी। हालांकि दिवंगत अभिनेता अमरीश पुरी गदर 2 में नजर नहीं आएंगे, लेकिन तारा और सकीना की जोड़ी वापसी कर रही है।

गदर 2 के सेट से वायरल हुई तस्वीरें

गदर 2 के सेट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आते ही वायरल हो गईं, अब लोग फिल्म के पूरा होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फोटो को शेयर करते हुए अमीषा पटेल ने कैप्शन में लिखा, ‘गदर-2 मुहूर्त शॉट’। तस्वीर में अभिनेता सनी देओल, आर्मी जनरल सुरेंद्र सिंह और रोहित जयके भी नजर आ रहे हैं। फोटो पर फैन्स अपने अलग-अलग रिएक्शन भी दे रहे हैं।

एक बार फिर नजर आएंगी तारा-सकिना की जोड़ी

वायरल हो रही फोटो में अमीषा पटेल बिल्कुल सकीना जैसी लग रही हैं, जो 2001 में नजर आई थीं। उन्होंने सफेद रंग का सूट और पीले रंग का दुपट्टा पहना हुआ है। वहीं तारा सिंह बने सनी देओल भले ही थोड़े बूढ़े नजर आ रहे हैं, लेकिन अपने किरदार से बिल्कुल मेल भी खा रहे हैं।

सनी देओल ने लाल कुर्ता और क्रीम रंग का पजामा और पगड़ी पहनी हुई है। सनी देओल ने भी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह एक स्थानीय महिला के साथ नजर आ रहे हैं।

सिंपल लुक में नजर आएंगी अमीषा

अमीषा पटेल लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। फैंस को उनकी बोल्ड फोटोज का बेसब्री से इंतजार है, हालांकि ‘गदर-2’ में उनका सिंपल लुक ही देखने को मिलेगा। सनी देओल, अमीषा पटेल के उत्कर्ष शर्मा फिल्म गदर 2 में नजर आएंगे। उत्कर्ष शर्मा ने बाल कलाकार के रूप में सनी-अमीषा के बेटे का किरदार निभाया था।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *